''जब मेरी शादी टूटी मैं तब सबसे लो लेवल पर पहुंच गई'' नागा चैतन्य संग असफल शादी पर Samantha ने कही यह बात

11/9/2023 3:59:57 PM

मुंबई: टाॅलीवुड एक्ट्रेस सामंथ रुथ प्रभु अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं।  सामंथ ने शादी के 4 साल बाद यानी 2021 में नागा चैतन्य से तलाक ले लिया।  सामंथा और चैतन्य ने अब तक अपने अलगाव के पीछे के कारण का खुलासा नहीं किया है लेकिन हाल ही में सामंथा ने अपने तलाक के बारे में बात की। एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में सामना की गई चुनौतियों के बारे में खुलकर बात की।

PunjabKesari

इसके साथ ही उन्होंने अपनी 'असफल शादी' और फ्लॉप फिल्मों के बारे में भी कई खुलासे किए। सामंथा रुथ प्रभु ने कहा-'जब मेरी शादी टूटी मैं तब सबसे लो लेवल पर पहुंच गई थी। इससे मेरी हेल्थ और काम प्रभावित होने लगा था, तो यह एक तिसरी मार की तरह था।

PunjabKesari

आप जानते हैं, पिछले दो सालों में मैंने जो कुछ सहा, उससे भी कम में लोगों को नुकसान उठाना पड़ता है। उस दौरान, मैंने उन एक्टर्स के बारे में पढ़ा जो स्वास्थ्य समस्याओं से गुजरे और उसके बाद उन्होंने दमदार कमबैक किया, या ट्रोलिंग या एंग्जायटी का सामना किया। इन कहानियों को पढ़ने से मुझे बहुत मदद मिली। इससे मुझे यह जानने की ताकत मिली कि अगर उन्होंने ऐसा किया, तो मैं भी ऐसा कर सकती हूं।'

PunjabKesari

अपनी बात जारी रखते हुए सामंथा रुथ प्रभु ने आगे कहा-'यह पहचानना जरूरी है कि इस देश में लोगों का फेवरेट स्टार होना एक खास गिफ्ट है, तो इसके लिए जिम्मेदार बनें, ईमानदार और रियल बनें और अपनी कहानी बताएं। यह हमेशा इस बारे में नहीं है कि किसी के पास कितनी सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में हैं। किसने कितने अवार्ड्स जीते हैं, किसकी कितनी परफेक्ट बॉडी है। यह दर्द है, मुश्किलें हैं, निराशाएं हैं।'

PunjabKesari

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने साल 2017 में गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। उन्होंने हिंदू और ईसाई दोनों रीति-रिवाजों से शादी की थी। उनका यह रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका और उन्होंने शादी के 4 साल बाद यानी 2021 में एक दूसरे से तलाक ले लिया। इसके बाद नागा चैतन्य का नाम शोभिता धूलिपाला से जोड़ा जाने लगा था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा  को आखिरी बार फिल्म 'खुशी' में देखा गया था। इस फिल्म में अभिनेत्री विजय देवरकोंडा के साथ नजर आई थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News