एक बार फिर स्‍क्रीन शेयर करते दिखेंगे सलमान-शाहरुख, अली अब्‍बास जफर ने दिया इशारा

5/11/2019 1:24:27 PM

मुंबई: डायरेक्टर अली अब्‍बास जफर की अपकमिंग फिल्म 'भारत' इस साल की सबसे मच अवेटेड फिल्‍मों में से एक है। फिल्म में सलमान खान मुख्य भूमिका में हैं। अब्‍बास और सलमान पहले भी साथ काम कर चुके हैं। हालांकि अब्‍बास ने अब तक शाहरुख खान के साथ कोई फिल्‍म नहीं की है। हाल ही में अब्बास ने शाहरुख के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है।

PunjabKesari,सलमान खान इमेज,सलमान खान फोटो,सलमान खान पिक्चर,अली अब्‍बास जफर इमेज, अली अब्‍बास जफर फोटो, अली अब्‍बास जफर पिक्चर,

एक इंटरव्यू में शाहरुख और सलमान को एक-साथ कास्ट करने पर अली ने कहा कि उन्‍हें उम्‍मीद है कि यह जल्‍द होगा। अली के मुताबिक, सलमान और शाहरुख एक-दूसरे से प्‍यार करते हैं और साथ में काम करना चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा कि अगर वह कोई स्‍क्रिप्‍ट लिखेंगे जो शाहरुख और सलमान पर सूट करती है को लोग दोनों ऐक्‍टर्स को जल्‍द ही एक-साथ स्‍क्रीन शेयर करते देख सकेंगे। 

PunjabKesari,सलमान खान इमेज,सलमान खान फोटो,सलमान खान पिक्चर,शाहरुख खान इमेज, शाहरुख खान फोटो,शाहरुख खान पिक्चर,

फिल्म 'भारत' की बात करें तो इसमें सलमान के अलावा कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी, तब्बू और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका में है। फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का ट्रेलर लोगों को बहुत पसंद आया था ऐसे में फिल्म से काफी उम्मीदे हैं। फिल्म इसी साल ईद के मौके पर यानि 5 जून को रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News