शाहरुख़ की बहादुरी की सलमान ने की तारीफ़, इंस्टाग्राम पर शेयर की ''किंगखान'' के लिए स्पेशल पोस्ट

10/31/2019 2:39:59 PM

बॉलीवुड तड़क डेस्क। बिग बॉस होस्ट कर रहे सुपरस्टार सलमान खान फ़िलहाल काफी बिजी हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशंस से लेकर फिल्मों की शिड्यूल शूटिंग तक सलमान के पास समय की बेहद कमी है। इसके बाद भी सलमान बॉलीवुड की ख़बरों पर नजर रखते हैं और उन पर रियेक्ट भी करते हैं। पिछले दिनों मेगास्टार अमिताभ बच्चन के घर हुए दिवाली बैश में अमिताभ की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर अर्चना सदानंद के लहंगे में आग लग गई। जिसे शारुख ने अपनी परवाह किए बिना बुझा दिया। शाहरुख़ खान की इस बहादुरी के चर्चे जब सलमान तक पहुंचे तो वह तारीफ़ किए बिना नहीं रह सके। हाल ही में दिवाली पार्टी में शाहरुख खान की जांबाजी को सलमान ने सोशल मीडिया पर सराहा है।

PunjabKesari, Salman Khan Images

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सलमान ने शाहरुख खान की ही फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' का एक सीन शेयर किया है। इस सीन में शाहरुख के कपड़ों में आग लगी हुई है। बावजूद इसके शाहरुख़ बेख़ौफ़ अंदाज़ में चलते हुए आ रहे हैं। उस वीडियो में बैकग्रांउड आवाज खुद सलमान ने दी है, 'हीरो वो होता है जो आग में कूद के, बुझा के, बचाते हैं.'

 

View this post on Instagram

@iamsrk

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

दरअसल, पार्टी में अर्चना के लहंगे में आग लग गई थी, जिसे बुझाने के लिए शाहरुख तुरंत उनकी ओर भागे और अपनी जैकेट से आग को बुझाने की कोश‍िश की। हालांकि, ऐसा करने के दौरान शाहरुख खुद भी मामूली रूप से झुलस गए थे। 

PunjabKesari, Salman Khan Images

शाहरुख और सलमान ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्क‍ि ऑफस्क्रीन भी अच्छी बॉन्ड‍िंग शेयर करते हैं। दोनों ने 'करन-अर्जुन', 'दुश्मन दुनिया का', 'कुछ-कुछ होता है', 'हम तुम्हारे हैं सनम', 'हर दिल जो प्यार करेगा' में साथ काम किया है। दोनों को कई अवॉर्ड शोज में भी एक साथ होस्ट‍िंग करते देखा गया है। 

PunjabKesari, Salman Khan Images

वर्क फ्रंट पर सलमान इन दिनों बिग बॉस होस्ट कर रहे है। इसके अलावा सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' भी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Related News