कैटरीना को स्कूटर पर घूमाते नजर आए सलमान खान, इस तस्वीर की है खास वजह

7/18/2019 11:44:26 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच क्या रिश्ता है, यह तो वह दोनों ही जानते होंगे। लेकिन उनके चाहने वाले करोड़ों फैंस की चाहत है कि सलमान और कैटरीना का साथ हमेशा बना रहे। 16 जुलाई को कैटरीना ने अपना 36वां बर्थ-डे बहुत ही साधारण तरीके से सेलिब्रेट किया। लेकिन जैसे ही सलमान ने एक खास तस्वीर शेयर कर कैट को बर्थ-डे विश किया तो यह फोटो वायरल हो गई। 

PunjabKesari

 

सलमान ने जो तस्वीर शेयर की है। उसमें कैटरीना कैफ को वह एक स्कूटर पर बैठा कर घूमते नजर आ रहे हैं।  सलमान ने हेप्पी बर्थ-डे कैटरीना लिख यह फोटो पोस्ट की है। हालांकि, यह तस्वीर किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान की फाइल फोटो नजर आ रही है। 

 

PunjabKesari

दूसरी तरफ, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी कैटरीना कैफ को खास अंदाज में बर्थ-डे विश किया है। दीपिका ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि आप हमेशा स्वस्थ और खुश रहे। हेप्पी बर्थ-डे। 

PunjabKesari

 

उल्लेखनीय है कि कैटरीना भी फिल्मों में आने से पहले लंदन में मॉडलिंग करती थीं। 14 साल की उम्र में उन्होंने एक ज्वैलरी कंपनी के लिए मॉडलिंग की और फिर उन्हें लंदन में ही फिल्ममेकर कैजाद गुस्ताद ने एक फैशन शो में देखा और बाद में अपनी फिल्म 'बूम' के लिए साइन कर लिया। 

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News