'पैसे कमा नहीं रही, मां-बाप की टेंशन..आमिर की बेटी इरा को सताई लाइफ की चिंता तो सलमान बोले- 'कमाल है बच्चे बड़े हो गए'

10/5/2023 12:40:18 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और आमिर खान इंडस्टरी के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। इन दोनों की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और इस साल ईद के दौरान उन्हें एक फ्रेम में देखा गया। कहने की जरूरत नहीं है, उनकी तस्वीर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया और प्रशंसक उन्हें एक साथ देखने के लिए बेहद उत्साहित थे। अंदाज अपना-अपना में साथ काम कर चुके सलमान और आमिर के बीच काफी अच्छा तालमेल है।

PunjabKesari

सलमान आमिर संग ही नहीं बल्कि उनकी फैमिली के साथ भी एक अच्छा बाॅन्ड शेयर करते हैं। यही वजह है कि उन्होंने हाल ही में आमिर की लाडली इरा खान के पोस्ट पर अपना रिएक्शन दिया। सलमान ने इरा के भावनात्मक स्वच्छता के प्रति उनके दृष्टिकोण की सराहना की और कहा कि वह इस बात से हैरान हैं कि वह कितनी मजबूत और बुद्धिमान हैं।

PunjabKesari

 

दरअसल, इरा ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें  भावनात्मक स्वच्छता के बारे में बात की जा रही है। यह वीडियो असल में अगात्सू फाउंडेशन द्वारा साझा किया गया है, जो मानसिक स्वास्थ्य और कल्याण में काम करने वाली एक गैर-लाभकारी कंपनी है।

 

PunjabKesari

इरा खान अगात्सू फाउंडेशन की संस्थापक और सीईओ हैं, जो मानसिक स्वास्थ्य और कल्याण में काम करने वाली एक गैर-लाभकारी कंपनी है। इसी वीडियो को री पोस्ट पर सलमान ने लिखा-'कमाल है बच्चे बड़े हो गए,बड़े स्ट्राॅन्ग हो गए हैं और समझदार भी..बहुत पसंद आया...भगवान तुम्हें आशीर्वाद दे बेटा..।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

 

काम की बात करें तो सलमान खान जल्द ही फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आएंगे। फिल्म में कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं। फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी और फैंस को इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच खबर आ रही है कि फिल्म का ट्रेलर 16 अक्टूबर को रिलीज होगा
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News