कोरोना काल में दवाओं-इंजेक्‍शन की कालाबाजरी पर भड़के सलमान खान, बोले-घटिया लोग मजबूरी का फायदा उठा रहे

5/11/2021 4:46:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान बढ़चढ़ कर लोगों की मदद कर रहे हैं। कोरोना पेशेंट्स से लेकर वह हर जरूरतमंद तक अपनी हेल्प पहुंचा रहे हैं। इसी बीच भाईजान का उन लोगों पर गुस्सा फूट गया, जो ऐसे संकट के समय में  कोरोना की दवाओं और दूसरी जरूरी सामान की कालाबाजारी कर रहे हैं।

PunjabKesari


सलमान खान ने वीडियो कॉल में मीडिया से बातचीत में कहा कि वह दवाइयों, इंजेक्‍शंस, ऑक्‍स‍िजन सप्‍लाइज और ऐसी किसी भी चीज की कालाबाजारी के सख्‍त ख‍िलाफ हैं। ऐसे लोग घटिया हैं, जो किसी की मजबूरी का फायदा उठाते हैं।

 

PunjabKesari


एक्टर ने आगे कहा, 'कुछ लोग दूसरे की मजबूरी का फायदा उठाते हैं। उससे पैसा कमा रहे हैं। इंजेक्‍शन और बेड्स के लिए हजारों, लाखों रुपये चार्ज किए जा रहे हैं। मुझे इससे नफरत है। ये चल क्‍या रहा है भाई? क्‍या वो सच में भारतीय हैं? ऐसे लोग इंसान हो ही नहीं सकते। मैं उम्‍मीद करता हूं कि इस इंटरव्‍यू के बाद ही सही उन्‍हें थोड़ा सेंस आएगा। लेकिन सच में यह सब मुझे बहुत परेशान करता है।'


इस दौरान सलमान ने उन लोगों की भी तारीफ की, जो कोरोना काल में दूसरों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने कहा, बहुत से लोग हैं जो दूसरों की मदद कर रहे हैं। मेरे कई फैंस हैं, जो इस समय बहुत अच्‍छा काम कर रहे हैं। वो जो भी कर रहे हैं, वह लोगों तक पहुंच रहा है। यदि सिर्फ हर इंसान ईमानदारी से काम करे, अपनी तरफ से दूसरों की मजबूरी का फायदा न उठाए, तो यह बहुत बड़ी मदद हो जाएगी।'


काम की बात करें तो सलमान खान की अपकमिंग फिल्म राधे है। जो आज से 1 दिन बाद यानि 13 मई को थ‍िएटर्स और ओटीटी पर दुनियाभर में रिलीज हो रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News