ICU में भर्ती फराज खान के लिए सलमान खान ने बढ़ाया मदद का हाथ, पोस्ट शेयर कर कश्मीरा ने भाईजान को बता

10/15/2020 11:56:14 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'मेहंदी' फेम एक्टर फराज खान की तबीयत काफी गंभीर है और वो इस वक्त आईसीयू में मौत से जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। उनके आर्थिक हालात बदतर होने के चलते बीते दिन एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने मदद की गुहार लगाई थी। वहीं अब फराज की मदद के लिए एक्टर सलमान खान आगे आए हैं। सलमान ने फराज के सारे बिल चुका दिए हैं। इस बात की जानकारी कश्मीरा शाह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है।

PunjabKesari


कश्मीरा शाह ने अपने इंस्टाग्राम पर सलमान खान की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "आप सच में महान इंसान हो। फराज खान और उनके मेडिकल बिल्स का ध्यान रखने के लिए शुक्रिया। 'फरेब' एक्टर फराज खान क्रिटिकल कंडिशन में थे और सलमान उनके साथ खड़े हुए और उनकी मदद की जैसे वह कई लोगों की करते हैं। मैं उनकी सच्ची प्रशंसक हूं और हमेशा रहूंगी। अगर लोगों को यह पोस्ट नहीं पसंद आती है तो मुझे फर्क नहीं पड़ता। आपके पास मुझे अनफॉलो करने की चॉइस है। मेरा मानना है कि फिल्म इंडस्ट्री में मैं जितने लोगों से मिली हूं वह उनमें से सबसे सच्चे इंसान हैं।"

PunjabKesari

 

बता दें फिल्म और टीवी शोज में नजर आ चुके फराज खान बीते काफी समय से ब्रेन इनफेक्शन और निमोनिया से जूझ रहे हैं। इलाज के लिए उन्हें कर्नाटक में बेंगलुरू के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनके इलाज के लिए 25 लाख तक का खर्च आने की उम्मीद की जा रही है।

PunjabKesari


वहीं, कश्मीरा शाह सलमान के साथ 'दुल्हन हम ले जाएंगे', 'कहीं प्यार ना हो जाए' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इससे पहले सलमान खान एक्ट्रेस के इलाज का खर्चा उठा चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News