सलमान की Ex गर्लफ्रेंड सोमी अली ने की कंगना की तारीफ, 'क्वीन' बोलीं- मेरे पास तुम्हारी सच्चाई है जो कभी नहीं बताई गई

8/19/2023 6:03:31 PM

मुंबई. 'बॉलीवुड क्वीन' कंगना रनौत अपने काम के अलावा बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। वह गलत बात पर किसी से भी पंगा लेने से कभी पीछे नहीं हटतीं। अपने विवादित बयानों को लेकर वह कई बार लोगों के निशाने पर भी आ जाती हैं तो कइयों को एक्ट्रेस का वह अंदाज काफी पसंद भी आता है। हाल ही में सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने कंगना रनौत की तारीफ की, जिसका वीडियो क्वीन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

 

कंगना ने सोमी अली के वीडियो शेयर करते हुए लिखा-मेरे पास उन लोगों के पंख और आत्मा हैं जो मेरे सामने चुपचाप सहते रहे, मेरे पास तुम्हारी आवाज़ है जो कभी नहीं उठी, मेरे पास तुम्हारी सच्चाई है जो कभी नहीं बताई गई। 

 

वीडियो में सोमी अली कंगना की तारीफ करते हुए कहती हैं- मैं आपके आगे अपना सिर झुकाती हूं। कंगना एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो कभी चुप नहीं रहती हैं, वह हमेशा सच बोलती हैं और सच को सच ही बोलती हैं। जो भी उनके साथ ना इंसाफी होती है, वो कैमरे पर बोलती हैं। कभी भी हिचकिचाती नहीं हैं। हमेशा सच बोलती हैं। मैंने कंगना का एक इंटरव्यू देखा था जिसमें उन्होंने अपने आप को इतनी अच्छी तरह कैरी किया था, जिस तरह से उन्होंने बोला, सच बोला। सब खरा का खरा कर दिया था। जो इंडस्ट्री वाले हैं वो साफ बोल देती हैं। मैं इस बात से उनकी बहुत इज्जत करती हूं। सच बोलने वालों को इंडस्ट्री वाले पसंद नहीं करते हैं।

 

 

बता दें, सोमी अली कई बार सलमान खान पर आरोप लगा चुकी हैं। इससे पहले कुछ इंटरव्यूज में एक्ट्रेस ने दावा किया था कि वो सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन एक्टर ने उन्हें धोखा दिया। एक्ट्रेस ये भी बता चुकी हैं कि वह भारत सिर्फ सलमान से शादी करने के लिए आई थीं, लेकिन सलमान से ब्रेकअप के बाद वह 1999 में यूएस चली गई थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News