Video: 54 साल के हुए सलमान खान, भांजे आहिल और परिवार के साथ यूं सेलिब्रेट किया बर्थडे

12/27/2019 9:26:38 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के 'दबंग खान' यानि  सलमान खान 27 दिसंबर को अपना  54वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। वीरवार रात सलमान ने अपने छोटे भाई सोहेल खान के बांद्रा में पाली हिल स्थित घर पर बर्थडे सेलिब्रेट किया।  सलमान के बर्थडे के मौके पर उनके कई करीबी और रिश्तेदार उन्हें बधाई देने पहुंचे।

PunjabKesari

हाल ही में सलमान के केक काटने का वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में में सलमान के साथ उनके पिता सलीम खान, बहन अर्पिता खान शर्मा और उनके बॉडीगार्ड शेरा समेत कई कई लोग दिख रहे हैं।

PunjabKesari

सेलिब्रेशन की इस वीडियो में सलीम खान, आहिल खान, अर्पिता खान शर्मा और बाकी लोग सलमान के लिए 'हैप्पी बर्थडे' गाना गाते दिख रहे हैं। लुक की बात करें तो भाईजान रिप्ड डेनिम के साथ ब्लू टीशर्ट और चॉकलेट ब्राउन जैकेट में हैंडसम दिखे। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो सलमान की फिल्म दबंग 3 हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा,साईं मांजरेकर, कीचा सुदीप और अरबाज खान थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इसके अलावा सलमान फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हूडा समेत कई स्टार्स हैं।

 

View this post on Instagram

Happy birthday to my most fav person in the world, @beingsalmankhan love and happiness always 😘😘😘😘

A post shared by Ashley Rebello (@ashley_rebello) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News