Bigg Boss: गर्लफ्रेंड होने के बाद भी हिमांशी के पीछे पड़े हैं आसिम, वीकेंड के वार में सलमान ने खोले कई राज

2/2/2020 11:33:08 AM

मुंबई: 'बिग बॉस 13' के इस धमाकेदार हफ्ते के बाद आज वीकेंड का वार में सलमान कई कंटेस्टेंट्स का कच्चा-चिट्ठा खोलने वाले है। हाल ही में सामने आए प्रोमो में सलमान हिमांशी खुराना पर जमकर बरसते हुए नजर आए थे।

PunjabKesari

दरअसल, हिमांशी असीम की कनेक्शन बनकर घर में आई है और शो में दोबारा आने के बाद वह लगातार बाहरी दुनिया की बातें कर रही है। हिमांशी के बाद सलमान आसिम की क्लास लगाते भी दिखेंगे। आसिम ने शो में हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज किया था।

PunjabKesari

हालांकि हिमांशी ने आसिम को कोई खास जवाब नहीं दिया। वहीं  बाहरी दुनिया में ऐसी भी बातें चल रही है कि घर के बाहर भी असीम किसी के साथ रिश्ते में है। प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सलमान पहले तो आसिम को कहते हैं कि ऐसा लग रहा है कि आप हिमांशी के पीछे पड़े हो और वो आपको भाव तक नहीं दे रही हैं।

PunjabKesari

इसके साथ ही भाईजान कहते हैं कि तुम पहले अपने बाहर के रिश्ते को खत्म कर लो, फिर आगे की सोचना। प्रोमो देखकर ऐसा लग रहा है कि इस वीकेंड सलमान घरवालों से जुड़े कई खुलासे करने वाले हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि इस बार घर से बेघर होने के लिए आरती सिंह, शहनाज कौर गिल, सिद्धार्थ शुक्ला और विशाल आदित्य सिंह नाॅमिनेटिड हैं। हालांकि विकास गुप्ता और शहबाज ने आरती सिंह को नाॅमिनेशन में सेफ कर लिया है। वहीं खबरें हैं कि इस बार घर से विशाल आदित्य सिंह का पत्ता साफ हो सकता है।

 

View this post on Instagram

Watch complete show only on @colorstv and @voot . Copyright @viacom18 #dalljietkaur #rashamidesai #shefalibagga #shehnaazgill #mahirasharma #salmankhan #devoleenabhattacharjee #artisingh #asimriaz #siddharthadey #siddharthashukla #abumalik #paraschhabra #koenamitra #biggboss_vote #biggbosslive #biggbosslive #biggboss13_voot #bigboss13 #entertainment #mastermind @kaurdalljiet @realsidharthshukla @shehnaazgill @musicmanmalik @parasvchhabrra @electric.sid.heart.dey @asimriaz77.official @shefalibaggaofficial @imrashamidesai @devoleena @koenaofficial @officialmahirasharma @artisingh5 @colorstv @voot @beingsalmankhan @biggboss13_voot

A post shared by cuteness (@bigboss13seasontedha) on

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News