सलमान खान ने फिर बढ़ाया कोरोना मरीजों के लिए मदद का हाथ, मंगवाए 500 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स, जरूरतमंदों को फ्री में दिए जाएंगे

5/20/2021 10:30:52 AM

मुंबई. कोरोना वायरस का कहर रूकने का नाम ही नहीं ले रहा। लोग लगातार इसकी चपेट में आ रहे हैं। स्टार्स कोरोना मरीजों की मदद में जुटे हुए हैं। एक्टर सलमान खान लगातार इस नेक काम में सहयोग दे रहे हैं। सलमान ने 500 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स ऑर्डर किए हैं। सलमान ने जीशान सिद्दीकी की शेयर की गई तस्‍वीर को इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर री-पोस्‍ट कर जानकारी दी है।

PunjabKesari
तस्वीर में बहुत सारे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स नजर आ रहे हैं और उसके पास दो आदमी खड़े हैं जो आपस में बात कर रहे हैं। 500 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स मुंबई पहुंच चुके हैं। तस्वीर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा- 'ये ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स फ्री में दिए जाएंगे लेकिन इन्हें इस्तेमाल के बाद वापस जरूर कर दिया जाए।' इसके साथ सलमान ने हेल्पलाइन नंबर भी शेयर किया है। फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं और एक्टर की तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो सलमान की फिल्‍म 'राधे' हाल ही में रिलीज हुई है। इसी फिल्म ने पहले दिन इतिहास रच दिया। फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा और गौतम गुलाटी मुख्य भूमिका में हैं। डायरेक्‍टर प्रभुदेवा ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News