क्रॉप टॉप से प्राइवेट पार्टस बाहर निकाल कर साक्षी चोपड़ा ने दिखाई बेशर्मी, देखें हॉट तस्वीरें

7/22/2018 3:38:08 PM

मुंबई: रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा अपने बोल्ड लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से साक्षी की कुछ तस्वीरों ने सोशल साइट पर तहलका मचा दिया है।

 

PunjabKesari

 

दरअसल, साक्षी ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह क्रॉप टॉप में नजर आ रही है। उनका ये टॉप इतना छोटा है कि प्राइवेट पार्टस साफ नजर आ रहे है। ये तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की हैं।

 

PunjabKesari

 

उनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरों को देखकर आप मदहोश हो जाएंगे। तस्वीरों में उनकी बोल्डनेस देखते ही बन रही है। एेसा पहली बार नहीं है कि साक्षी ने अपनी न्यूड तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर किया है।

 

PunjabKesari

 

वह सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी बोल्ड तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर होते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं। उनके लुक को लोग काफी पसंद भी करते हैं।

 

PunjabKesari

 

साक्षी की उम्र 21 साल है। इंस्टाग्राम पर साक्षी का वैरिफाइड अकाउंट है जिस पर उनके करीब 5,27,000 फॉलोअर्स हैं। साक्षी ने साल 2016 से यू-ट्यूब से गाना गा कर डेब्यू किया था। साक्षी की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस को उनके बॉलीवुड डेब्यू का भी काफी बेसब्री से इंतजार है।

PunjabKesari

 

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News