ईद पर नहीं आएगी ''Kick 2'', साजिद नाडियावाला ने बताई ये वजह

9/1/2019 12:07:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। सलमान खान और आलिया भट्ट स्टारर संजय लीला भंसाली की 'इंशाल्लाह' के साथ क्रिएटिविटी पर मतभेदों के कारण आगे खिसक गई  है, लेकिन उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है कि भाईजान की फिल्म ईद 2020 पर रिलीज होगी। सलमान ने एक ट्वीट करके अपने फैंस के इंट्रेस्ट भी को बढ़ा दिया था, जिससे यह अनुमान लगाया जाने लगा कि वह अगले साल ईद पर उनकी 2014 की रिलीज 'किक' की अगली सीरीज के साथ आएंगे। उन्होंने लिखा था "इतना मत सोचना मेरे बारे में, दिल में आता हूं...... और ईद पर भी"

 

लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, साजिद नाडियाडवाला ने 'किक 2' पर चल रही अफवाहों को रोक दिया। उन्होंने कहा, "मैं अभी 'किक 2' की स्क्रिप्ट लिख रहा हूं, लेकिन जब 'इंशाल्लाह' के लिए तारीखों में बदलाव किया गया तो मुझे बुलाया गया और 'किक 2' के अपडेट के बारे में पूछा गया। लेकिन, मुझे लगता है कि मेरे पास अभी लगभग 8 -9 फिल्में है। जिन पर मुझे काम करना है, लेकिन इसको स्क्रिप्ट में लिखने के लिए, मुझे उन डायलॉग्स को बदलना होगा, जिनमें लगभग तीन से छह महीने लगेंगे। इसलिए, मैं अभी तक 'किक 2' के लिए तैयार नहीं हूं।"

PunjabKesari, sajid nadiadwala

इसके अलावा, जब उन्हें 'किक 2' के डायरेक्टर के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, " मैं कम से कम इन 2-3 महीनों में एक अनाउंसमेंट करूंगा। निश्चित रूप से यह ईद नहीं, लेकिन उसके आस पास ही मैं अनाउंसमेंट करूंगा।  इसके पूरे डायलॉग्स को फिर से लिखने के लिए मुझे बस थोड़े समय की जरूरत है।"

PunjabKesari, sajid nadiadwala
खैर, नाडियाडवाला ने पुष्टि करते हुए कहा है कि 'किक 2' अगले साल ईद पर नहीं आएगी, लेकिन सलमान की रिलीज को लेकर एक्साइटमेंट तेज है। इस बीच, अक्षय कुमार ने भी अनाउंसमेंट कर दिया है कि उनकी अगली फिल्म 'लक्ष्मी बम'  ईद पर ही रिलीज़ होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News