पति दिलीप को लेकर इमोशनल हुईं सायरा बानो, लगातार पांच ट्वीट कर दिल का हाल किया बयां

7/13/2018 3:22:11 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार की बीते दिनों तबीयत काफी नाजुक हो गई थी। हालांकि अब उनकी हालत पहले से बेहतर है। हाल ही में अब उनकी पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो ने बीती रात दिलीप कुमार के अकाउंट से एक इमोशनल संदेश लिखा। 

PunjabKesari

सायरा ने ट्वीट कर लिखा कि अल्लाह उन पर आप की दुआएं बनाए रखें। कृपया आप सभी मेरे कोहिनूर के स्वास्थ्य के लिए कामना करें। जैसे हम आपको अपनी दुआओं में शामिल करते है आप भी हमारे लिए प्रार्थना जरुर करिएगा।

PunjabKesari

इसके ट्वीट के बाद सायरा बानो ने कई सारे ट्वीट किए। सायरा ने अपने इस ट्विट्स के जरिए बताने की कोशिश की है वह कहीं भी दिलीप साहब के बिना कही भी अकेले नहीं जाती है लेकिन बीते दिनों ही जब उन्हें एक इवेंट में जाना था।

PunjabKesari

जब वहां पर वह दिलीप साहब के बिना गई तो उन्होंने उन्हें काफी मिस किया। सायरा बानो दिलीप कुमार के साथ साये की तरह रहती है। दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद भी करते हैं। 

PunjabKesari

फिल्मों की बात करें तो  दिलीप कुमार ने फिल्म ‘ज्वार भाटा’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था लेकिन ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी।

PunjabKesari

इसके बाद उनको ‘जुगनू’ का ऑफर आया तो जैसे उनके किस्मत के दरवाजे ही खुल गए। इस फिल्म में सफलता पाने के बाद उन्होंने दोबारा मुड़कर पीछे नहीं देखा।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News