बिग बी संग दिखेंगे इमरान हाशमी, 'जवानी जानेमन' में तब्बू के साथ रोमांस करेंगे सैफ

5/7/2019 5:07:10 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन जल्द ही इमरान हाशमी के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग जल्द ही मुंबई में शुुरु होगी। इस बात की जानकारी तरण आदर्श ने एक ट्वीट के जरिए दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा-आनंद पंडित की अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर -एक रहस्य थ्रिलर (जिसका टाइटल अभी डिसाइट नहीं हुआ)  की  शूटिंग 10 मई 2019 से  शुरू होगी ... निर्देशन रूमी जाफरी ... आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट पी लिमिटेड द्वारा निर्मित ... 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। 

PunjabKesari

 

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह कुछ दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है। ये सभी रिटायर्ड दोस्त शिमला के एक बंगले में मिलते हैं और सायकोलॉजकिल गेम खेलते हैं। बिग बी इसमें एक रिटायर्ड वकील की भूमिका में हैं जबकि इमरानएक बिजनस टाईकून के किरदार में दिखेंगे। बता दें कि यह पहली फिल्म में है जिसमें ये दोनों ऐक्टर्स एक साथ काम कर रहे हैं।

PunjabKesari

जवानी जानेमन 
 

बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान जल्द ही फिल्म जवानी जानेमन में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक खबर सामने आई है। इस फिल्म में सैफ के साथ तब्बू रोमांस करती नजर आने वाली हैं। इस बात की पुष्टि तरण आर्दश ने ट्वीट के जरिए की है। तरण ने लिखा- 'जवानी जानेमन' में सैफ अली खान और तब्बू नजर आएंगे और इस फिल्म के साथ पूजा बेदी की बेटी आलिया एफ. अपना डेब्यू करने जा रही हैं। यह एक कॉमिक फिल्म है, जिसमें दिखाया जाएगा कि कैसे एक आदमी जिंदगी की कठोर वास्तविकता का सामना करता है। फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल 45 दिन का होगा और इसे लंदन में शूट किया जाएगा।

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले सैफ और तब्बू साल 1999 में राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म 'हम साथ साथ हैं में नजर आए थे, लेकिन तब्बू के साथ मोहनीश बहल और सैफ के साथ करिश्मा कपूर की जोड़ी थी। इसके अलावा दोनों साल 1996 में आई फिल्म 'तू चोर मैं सिपाही' में दिखे थे। इस फिल्म में तब्बू अक्षय के अपोजिट हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News