सैफ अली खान इस वजह से शो ''कहां हम कहां तुम'' के साथ खुद को करते है रिलेट

6/8/2019 12:33:02 PM

नई दिल्ली। ससुराल सिमर का फेम दीपिका कक्कड़ और अभिनेता करन वी ग्रोवर की एक नई जोड़ी के साथ टेलीविजन पर एक नई प्रेम कहानी देखने के लिए तैयार हो जाइये, जो संदीप सिकंद के रोमांटिक शो "कहां हम कहां तुम" के साथ आपके टीवी स्क्रीन पर एक साथ आने के लिए तैयार हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Are you’ll ready to experience this tale of love with us??? ❤️❤️❤️ #kahaanhumkahaantum @starplus @sandiipsikcand @karanvgrover

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on Jun 2, 2019 at 1:29am PDT

आगामी शो "कहां हम कहां तुम" दो अलग-अलग दुनिया से वास्ता रखने वाले दो पात्रों की कहानी है, जो अपने व्यस्त शेड्यूल के साथ दो अलग-अलग पेशे से तालुख रखते हैं। शो के पहले ट्रेलर में सैफ अली खान द्वारा ऑन-स्क्रीन जोड़े का परिचय दिया गया जिसने दर्शकों के जहन में सवाल खड़े कर दिए है कि हालांकि उनके दिल एक हैं, लेकिन क्या वे एक दूसरे को समझने में कामयाब होंगे, जिसमें दो डिमांडिंग कैरियर होने के साथ-साथ कोम्प्रोमाईज की आवश्यकता है। 

 

सैफ अली खान शो के कॉन्सेप्ट से पूरी तरह से खुद को रिलेट करते हैं, क्योंकि वह जानते है कि अपने परिवार के लिए समय मैनेज करना कितना मुश्किल होता है। साथ ही यह भी दिखाने की कोशिश की गई है कि टेलीविजन शो में काम करना कितना मुश्किल है, जहां एक्टर्स अपने जीवन में जिम, जन्मदिन और अन्य विशेष अवसर जैसे महत्वपूर्ण इवेंट्स का आनंद लेने में वंचित रह जाते है।

अधिक अंतदृष्टि साझा करते हुए सैफ अली खान ने बताया -  कि कैसे शूट से घर पर देरी से लौटने में उन्हें बेहद अफसोस महसूस होता है और उनका बेटा तैमूर उस वक़्त तक सो गया होता है जो डिमांडिंग प्रोफेशन के साथ जीवन के संतुलन को मुश्किल बनाता है। 

 

अभिनेता ने अपने माता-पिता की कहानी भी शेयर की है जो शो में रोहित और सोनाक्षी के जीवन से पूरी तरह से संबंधित है, और कैसे उनके माता-पिता वास्तविक जीवन में एक दूसरे का सम्मान और प्यार करते हैं, यही बात सैफ और उनके परिवार ने अपने माता-पिता से सीखी है।

टेलीविजन पर एक नई जोड़ी के साथ एक ताजा प्रेम कहानी स्टार प्लस पर प्रसारित होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News