एक बार फिर सैफ-करीना ने दिया परफेक्ट कपल गोल, बेबो का दिखा जबरदस्त लुक

9/30/2019 4:17:29 PM

मुंबई: एक्ट्रेस करीना कपूर खान और एक्टर सैफ अली खान बॉलीवुड के परफेक्ट कपल में से एक हैं। चाहे पार्टी हो यां फिर पब्लिक इवेंट सैफीना हमेशा अपने फैशन और स्टाइल से सबको इंप्रेस करते हैं।

PunjabKesari

इस एक बार फिर कुछ ऐसा देखने को मिला। हाल ही में सैफ और करीना को महबूब स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

PunjabKesari

इस दौरान करीना एसिड वॉश पैंट के साथ डेनिम वेस्ट जैकेट में हमेशा की तरह स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। इसके साथ शॉर्ट सॉफ्ट कर्ली हेयर और मिनिमल मेकअप उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं, सैफ ब्लैक टीशर्ट के साथ ब्लू डेनिम जींस में काफी कूल दिख रहे हैं। कपल ने बाहों में बांहें डाल मुस्कुराते हुए मीडिया कैमरा को पोज दिए। इन लेटेस्ट तस्वीरों में कपल काफी परफ्केट लग रहा है। 

PunjabKesari

बता दें कि करीना और सैफ ने 16 अक्टूबर 2012 में शादी की थी। इसके बाद 2016 में उनके घर एक प्यार से बेटे तैमूर अली खान का जन्म 20 दिंसबर को हुआ।

PunjabKesari

सैफ और करीना 'टशन' और 'एजेंट विनोद' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और ऐसे में उनके फैंस दोबारा दोनों को साथ काम करते हुए देखना चाहते हैं।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों दोनों अपने-अपने प्रोजेक्ट में काफी बिजी हैं। सैफ की हाल ही में वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स रिलीज हुई है।

PunjabKesari

वहीं, अब वो 'लाल कप्तान' और 'तानाजी: द अनसंग वारियर' में नजर आएंगे। वहीं, करीना 'अंग्रेजी मीडियम' और 'गुड न्यूज' में नजर आएंगी।

PunjabKesari

हाल ही में वो 'डांस इंडिया डांस' में बतौर जज की भूमिका मे दिखाई दी थीं। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News