10 साल छोटी करीना को सैफ संग शादी करने के लिए बेलने पड़े थे पापड़, पेरेंट्स को दे डाली थी घर से भाग जाने की धमकी

10/16/2020 1:17:16 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान आज अपनी शादी की 8वीं सालगिरह सेलीब्रेट कर रहे हैं। 4 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 16 अक्तूबर 2012 को शादी कर ली। अब दोनों का एक बेटा तैमूर है। वहीं करीना दूसरी बार मां बनने वाली है। करीना और सैफ की शादी इतनी आसान नही रही। दोनों को शादी के लिए बहुत पापड़ बेलने पड़े। आइए जानते इसके बारे में....

PunjabKesari
सैफ तलाकशुदा थे। करीना सैफ से उम्र में छोटी थी। करीना को शादी के लिए अपने परिवार को मनाने के लिए काफी टाइम लगा था। करीना ने अपने परिवार को धमकी दी थी कि अगर वह उसकी शादी सैफ से नही करेंगे तो वह उसके साथ भाग जाएगी। कई लोगों ने करीना को करियर पीक पर होने के लिए शादी करने से मना किया था पर करीना ने वही किया जो उसे सही लगा। 

PunjabKesari
सैफ की शादी में एक्टर की पहली शादी के दोनों बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम खान भी शामिल हुए थे। शादी से पहले ही करीना की सारा और इब्राहिम से अच्छी बॉन्डिंग हो चुकी थी। सारा को उसकी मां अमृता ने सैफ की दूसरी शादी के लिए खुद तैयार किया था।

PunjabKesari
सैफ की मां शर्मिला टैगोर ने शादी में करीना को शाही जोड़ा और जेवर दिए थे। इस शाही जोड़े को 1939 में पहली बार भोपाल की साजिदा सुल्तान बेगम ने पहना था। रिपोर्ट्स के अनुसार डिजाइनर रितु कुमार ने 4 महीने तक साजिदा बेगम के इस जोड़े पर काम किया था ताकि ये फिर से नए जैसा दिखने लगे।

PunjabKesari
करीना और सैफ शादी के बाद काफी पजेसिव थे। उन्होंने फिल्मों के लिए 'नो किसिंग पॉलिसी' लागू कर दी थी। इसके तहत दोनों अपने को-स्टार्स को किस नहीं करते थे। हालांकि कुछ दिनों बाद उन्होंने ये पॉलिसी तोड़ दी और खुद बताया कि अब मच्योर हो गए हैं। यहां तक कि सैफ ने यह भी कहा था कि करीना को 'की ऐंड का' में अर्जुन कपूर को किस करना चाहिए क्योंकि वह उनकी पत्नी बनी हैं। सैफ और करीना भी एक-दूसरे को प्यार का कोई मौका नही छोड़ते। बर्थडे हो या कोई खास मौका सोशल मीडिया पर उनकी किस वाली तस्वीरें वायरल होती ही रहती है। सैफ और करीना के घर फरवरी 2021 तक नया मेहमान आने वाला है। इस बीच करीना अपनी शूटिंग में बिजी हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News