Video: श्रद्धा के लिए 'साइको सईयां' बने प्रभास, गाने में दोनों ने दिखाए हॉट मूव्स

7/8/2019 12:18:59 PM

मुंबई: साउथ सुपरस्टार प्रभास की मोस्ट अवेटड फिल्म 'साहो' का पहला गाना 'साइको सईयां' रिलीज हो गया है। इसमें प्रभास, श्रद्धा के साथ झूमते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुआ ये गाना आते ही इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। करीब 2 मिनट 11 सेकंड लंबे इस गाने में श्रद्धा एक मिनी शिमर ड्रेस में नजर आ रही हैं। नूडल स्ट्रेप वाली इस ड्रेस में कटआउट डिटेलिंग है। रेड लिपस्टिक से उनके लुक को हॉट बनाया गया है। वहीं प्रभास ब्लैक टी-शर्ट और जैकेट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। ये एक पार्टी नंबर है, जिसमें प्रभास और श्रद्धा क्लब में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

 

PunjabKesari


बता दें कि 'साइको सईयां' को ध्वनि भानुशाली ने गाया है। वहीं श्रीजो ने इसके बोल लिखे हैं। इस गाने के लिए तनिष्क बागची ने म्यूजिक कंपोज किया है और राजू सुंदरम ने इसे कोरियोग्राफ किया है। गाने में प्रभास और श्रद्धा के हॉट मूव्स दिख रहे हैं। ये साहो का पहला गाना है, कुछ दिन पहले ही इसका टीजर सामने आया था। 'साइको सईयां' को 4 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलायली में बनाया गया है। गाने से पहले चैप्टर्स के रूप में फिल्म के कुछ टीजर्स रिलीज किए जा चुके हैं, जिसमें जबरदस्त एक्शन देखने को मिला।

 

PunjabKesari

 

साहो में प्रभास के साथ-साथ श्रद्धा के भी एक्शन सींस होंगे मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हिंदी, तमिल और तेलुगू में बनने वाली इस फिल्म की कुल लागत करीब 300 करोड़ रुपए आई है। फिल्म को सुजीत ने डायरेक्ट किया है। इसमें प्रभास और श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश, चंकी पांड और जैकी श्रॉफ अहम रोल निभाएंगे। साहो स्वतंत्रता दिवस पर 15 अगस्त 2019 को रिलीज होने वाली है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News