'मुझे अभी छोड़कर मत जाओ…’ नीसा से किस गलती की माफी मांग रहें रूमर्ड बॉयफ्रेंड Orhan Awatramani

7/6/2023 11:53:14 AM

मुंबई। अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन के चर्चे तो चारों ओर हैं। कभी नीसा एयरपोर्ट पर तो कभी अपने पेरेंट्स के साथ इवेंट्स में नजर आती हैं। स्टाकिड ने अभी तक इंडस्ट्री में कदम भी नहीं रखा है और वह सोशल मीडिया स्टार बन गई हैं। नीसा को अक्सर उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड ओरी के साथ भी स्पॉट किया जाता है। इसी के चलते एक बार फिर नीसा और ओरी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं है, लेकिन इस बार ओरी नीसा से माफी मांगते नजर आ रहें हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)

ओरी ने इंस्टाग्राम पर एक मिरर सेल्फी शेयर की है। जिसमें नीसा का आधा चेहरा नजर आ रहा है। वहीं दूसरी फोटो में ओरी ने अलग हेयरस्टाइल बनाया हुआ है जिसमें नीसा उनके पीछे खड़ी हुई हैं।  हालांकि उन्होंने कैमरे से अपना चेहरा ढका हुआ है। ओरी ने ये फोटोज शेयर करते हुए लिखा- “मुझे अभी छोड़कर मत जाओ, बेबी मैं कोशिश कर रहा हूं।” फोटोज देख कर लग रहा है कि ओरी नीसा के साथ किसी हेयर स्टाइलिस्ट से हेयर स्टाइल बनवा रहें हैं।

हालांकी अभी तक नीसा और ओरी का रिलेशनशिप कंफर्म नहीं है। ओरी कई बॉलबवुड एक्ट्रेसेस के साथ स्पॉट किए जाते हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर अपनी लाइफ अपडेट देते रहते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News