नीसा को गोद में बैठाकर काजोल ने शेयर की प्यारी तस्वीर, बोलीं-''काश एक दिन के लिए तुम्हें रैप करके टमी में वापस भेज दूं''

4/19/2024 1:12:08 PM

मुंबई: मां-बेटी का रिश्ता बेहद ही खास होता है। बी-टाउन में ऐसी कई मां-बेटी की जोड़ियां हैं जिन पर फैंस खूब प्यार बरसाते हैं।  इन दिनों एक ऐसी ही मां-बेटी की जोड़ी चर्चा में है, जिस पर लोगों द्वारा प्यार की बरसात की जा रही है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड काजोल और उनकी बेटी नीसा की।

PunjabKesari

दरअसल, 20 अप्रैल को नीसा अपना 21वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी। ऐसे में बर्थडे से ठीक एक दिन पहले काजोल ने अपनी लाडली की प्यारी सी तस्वीर शेयर कर अपना हाल-ए दिल बयां किया है। काजोल ने नीसा की बचपन की तस्वीर शेयर की है जिसमें वह उनकी गोद में बैठी हुई हैं।

PunjabKesari

नीसा पीले रंग की फ्रॉक में नजर आ रही है और मां-बेटी ने एक-दूसरे को गले लगाया हुआ है। फोटो में दोनों को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। इस प्यारी सी फोटो के साथ काजोल ने लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

 

काजोल ने कैप्शन में लिखा-'कल नीसा का 21वां जन्मदिन है, मगर आज का दिन मेरे और मैं कैसे मां बनीं, इसके बारे में है। कैसे नीसा ने मेरी सबसे बड़ी इच्छा को पूरा किया और कैसे वह पैदा होने के बाद से हर दिन मुझे खुश करती है। कैसे नीसा मुझे अपने प्यार और समर्थन से आश्चर्यचकित करती है। वह मुझे किस तरह हंसाती है। मुझे कैसा महसूस हुआ था, जब पहली बार उसने मुझे माँ कहा था। काजोल ने आगे लिखा कि कभी-कभी मेरी इच्छा होती है कि मैं उसे लपेट सकूं और एक दिन के लिए अपने पेट में वापस रख सकूं। काजोल ने लिखा कि आप अपने बच्चों के लिए क्या महसूस करते हैं, इसे बताने के लिए प्यार एक सामान्य सा शब्द है। यह इससे भी कहीं ज्यादा है। तो हां, आज का दिन मेरे बारे में है।'

 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट पर बात करें तो काजोल आखिरी बार 'दो पत्ती' में नजर आई थीं। इस फिल्म से कृति सैनन ने बतौर प्रोड्यूसर अपनी पारी की शुरुआत की। इसके अलावा काजोल द ट्रायल और लस्ट स्टोरीज में नजर आई थीं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News