अनुराग कश्यप का नाम लेकर इस एक्ट्रेस को शख्स करता था अश्लील मैसेज

3/8/2019 11:26:54 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया रूही सिंह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में रूही ने जानकारी दी कि उन्हें कोई शख्स फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप का नाम लेकर गंदे और धमकी भरे मैसेज भेज रहा था। उन्होंने बताया कि वह शख्स खुद को फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप बता रहा था। लेकिन वह कोई और ही था। 

 

 


एक इंटरव्यू के दौरान रूही ने बताया 'वह रोज ऐसे ही मैसेज करता था। इसके बाद वह मुझे ऑफेंसिव और अश्लील मैसेज करने लगा। फिर वह धमकी भी देने लगा। शुरुआत में मैंने इन मैसेजेस को सीरियसली नहीं लिया क्योंकि वह आपत्तिजनक नहीं थे। मैसेज इंटरनेशनल नंबर से आते थे, जिसे मैं नहीं जानती थी। इस दौरान मैंने कई नंबरों को ब्लॉक भी किया। एक दिन मैंने नोटिफिकेशन देखा तो उसमें अनुराग कश्यप का टेक्स्ट मैसेज आया था। लेकिन वह अनुराग कश्यप नहीं थे। वह उनका नाम लेकर मुझे परेशान कर रहा था। उसने मुझे धमकाना और गाली देना शुरू कर दिया। उसने मेरे उन दोस्तों का नाम बताया जिन्हें मैं जानती हूं। वह जानता था कि मैं कहां जाती हूं और क्या करती हूं। मैं अनुराग कश्यप को पर्सनली जानती हूं। वह कभी भी ऐसा नहीं कर सकते हैं। इसलिए मैंने अनुराग को कॉल कर पूरा मामला बताया। इस दौरान उन्होंने मुझे बहुत सपोर्ट किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक पुलिस इंस्पेक्टर का नंबर भी दिया। मैंने उस व्यक्ति का नंबर ब्लॉक कर दिया है। इस दौरान मैंने उससे कहा था कि वह मुझे इस तरह परेशान करना बंद कर दे, नहीं तो मैं लीगल एक्शन लूंगी। लेकिन उस पर मेरी इस बात का कोई असर नहीं पड़ा।

 

PunjabKesari

 

वहीं अनुराग ने ट्वीट कर जानकारी दी कि ये शख्स काफी समय से लोगों को परेशान कर रहा है। मेरे पास सिर्फ इंडिया का ही नंबर है। अगर आपको मेरा नाम लेकर कोई विदेशी नंबर से परेशान करता है तो तुरंत रिपोर्ट करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News