टीवी की किन्नर बहू की नहीं देखी होंगी इतनी हॉट तस्वीरें, डालें एक नजर

1/16/2018 4:33:08 PM

मुंबई: 'शक्ति : अस्तित्व के अहसास' में किन्नर सौम्या का रोल कर रहीं टीवी एक्ट्रैस रुबीना दिलाइक ने हाल ही में सोशल साइट इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। कुछ तस्वीरों में वह ब्लैक कलर की ड्रैस पहने हुए नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

एक फोटो में वह बिकिनी पहन स्विमिंग पूल के किनारे नजर आ रही है। इस दौरान वह काफी हॉट लग रही है। 

PunjabKesari

 

खबरों की मानें तो रुबीना इन दिनों टीवी एक्टर अभिनव शुक्ला को डेट कर रही हैं।खास बात यह है कि रुबीना के हॉट अंदाज को उनके बॉयफ्रैंड अभिनव कैमरे में कैप्चर किया करते हैं। अभिनव से पहले रुबीना अविनाश सचदेव के साथ रिलेशन में रह चुकी हैं। रूबीना को उनकी फिटनैस के लिए जाना जाता है।

PunjabKesari

रुबीना असल जिंदगी में पर्दे पर दिखने वाले अपने किरदार से बिल्कुल अलग हैं। वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बोल्ड तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि रुबीना ऐसे बोल्ड अंदाज़ में नजर आई हैं। बल्कि इससे पहले भी रुबीना ने बिकिनी में अपनी तस्वीरों को शेयर कर सभी को चौंका दिया था।

PunjabKesari

कुछ दिन पहले रुबीना से बिकिनी वाले हॉट अवतार के बारे में पूछा गया तब उनका कहना था कि उन्हें बिकिनी ने नजर आना इसलिए अच्छा लगता है क्योंकि उनके ब्वॉयफ्रैंड अभिनव शुक्ला उन्हें बिकिनी में देखना पसंद करते हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News