होमटाउन में खूब मजे कर रही हैं रूबीना दिलाइक, कांटा-चम्मच भूल हाथ से  दाल-चावल खाती दिखीं ''पहाड़ी गर्ल''

4/19/2024 1:42:45 PM

मुंबई: अगर कोई सेलिब्रिटी है जो हिमाचल प्रदेश की सुंदरता और सादगी को पूरे उत्साह के साथ प्रचारित करती है तो वह है एक्ट्रेस  रूबीना दिलाइक। एक्ट्रेस को  खूबसूरती शांत पहाड़ों से मिली है। हाल ही में हमारी पहाड़ी गर्ल रूबीना अपने होमटाउन पहुंची जिसकी खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। ये तस्वीरें दिखाती हैं कि रूबीना अपनी जड़ों का कितना सम्मान करती हैं और कितनी जमीन से जुड़ी हैं।

PunjabKesari

 

 

इन तस्वीरों में रूबीना अपने पातलू डाॅग्स के साथ मस्ती करती, हिमाचली खाना खाती और मंदिर में पूजा करती दिख रही हैं। पहली तस्वीर की बात करें तो रूबीना हल्के हरे और सुनहरे रंग के कुर्ते और सलवार सेट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

PunjabKesari

 

उन्होंने अपने कुर्ते को आधी बाजू की जैकेट के साथ पेयर किया।  इतना ही नहीं रूबीना ने मांग में सिंदूर सजा रखा था। । उसके नाजुक मोती के झुमके पूरे लुक को पूरा कर रहे थे। तस्वीर में वह अपने पालतू डाॅग कोे प्यार से सहला रही हैं। दूसरी तस्वीर में रूबीना किसी मंदिर में प्रार्थना करती दिख रही हैं।

PunjabKesari

 

तीसरी तस्वीर में रूबीना को हिमाचल का सादा खाना खाते देखा जा सकता है। रूबीना चम्मच, छूरी भूल हाथों से घर का खाना एंजाॅय कर रही हैं। इन तस्वीरों के साथ रूबीना ने लिखा-Simply the Best❤️। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

रूबीना दिलाइक ने पिछले साल नवंबर में अपनी जुड़वां बेटियों को जन्म दिया था। उन्होंने अपनी लाडलियों का नाम जीवा और ऐधा रखा है। ट्विंस होने की वजह एक्ट्रेस को दोनों बच्चियों को संभालने में शुरुआत में काफी स्ट्रगल करना पड़ा। हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि बेटियों के जन्म के बाद उन्हें पूरी नींद नहीं मिल पाती थी। ऐसे में वो रात में उठ- उठ कर रोती थीं। उनकी परेशानी को देखकर पति अभिनव शुक्ला ने उन्हें अलग कमरे में सोने की सलाह भी दी, लेकिन एक्ट्रेस ने उनकी बात नहीं मानी, क्योंकि वो बच्चियों को अकेले छोड़ना नहीं चाहती थीं। ऐसे में एक ऐसा वक्त आया जब उन्होंने पूरी तरह गिव अप कर दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News