जुड़वां बच्चों की मां बनने के बाद भुलक्कड़ हो गईं हैं रूबीना दिलाइक, बोलीं-''किस बेबी को पहले दूध पिलाया,याद ही नहीं रहता''

4/10/2024 3:33:15 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस रूबीना दिलाइक इस समय अपनी लाइफ के खूबसूरत फेज यानि मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। रूबीना ने 27 नवंबर 2023 को जुड़वा बेटियों एधा और जीवा का स्वागत किया। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी मदरहुड जर्नी के बारे में बात की है। 9 अप्रैल 2024 को रूबीना ने अपने पॉडकास्ट 'किसी ने बताया नहीं' का नया एपिसोड शेयर किया जिसमें उन्होंने पैरेंट बनने के बाद की लाइफ पर बात की। एपिसोड में उनके साथ गेस्ट के तौर पर न्यू मॉम और कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा थीं।

PunjabKesari

बता दें कि सुगंधा मिश्रा की एक प्यारी सी बेटी है। उन्होंने दिसंबर, 2023 में बेटी को जन्म दिया था। जबकि रूबीना नवंबर 2024 में मां बनी हैं। शो में दोनों ने अपनी-अपनी मदरहुड जर्नी के एक्सपीरियंस के बारे में बात की। इस दौरान  रूबीना ने बताया कि जुड़वा बेटियों की मां बनने के बाद वह काफी भुलक्कड़ हो गई हैं। उन्हें याद नहीं रहता कि उन्होंने किस बेटी को दूध पिला दिया है।  रुबीना ने बताया कि वह सोचती रहती हैं कि क्या कहना है, लेकिन जब वह बोलने के लिए अपना मुंह खोलती हैं, तो वह ब्लैंक हो जाती हैं, क्योंकि वह भूल जाती हैं कि वह क्या कहने वाली थीं। 

PunjabKesari

 

रूबीना ने आगे कहा-'शुरुआत में कई बार ऐसा हुआ है और मुझे याद नहीं रहता था कि मैंने किसे दूध पिलाया। मेरे पास एक डायरी है, जिसमें अब यह लिखा होता है। उदाहरण के लिए 2.45 एधा, 3.30 जीवा। मैं नाम लिखती हूं कि मैंने अपने किस बच्चे को दूध पिलाया है क्योंकि मैं यह भी भूल जाती हूं।'

PunjabKesari


पॉडकास्ट में रूबीना ने कहा कि मदरहुड को अपनाने के बाद एक मां को अपने सपनों या महत्वाकांक्षाओं को नहीं छोड़ना चाहिए। बच्चा आपका ही विस्तार होना चाहिए, लेकिन उनके लिए अपना करियर और जीवन न छोड़ें।

PunjabKesari

 

इस पर सुगंधा ने भी सहमति जताई और कहा कि उन्होंने कहीं पढ़ा है कि एक बच्चे को एक आदर्श मां की नहीं बल्कि एक हैप्पी मां की जरूरत होती है, जिसके लिए खुद को सपनों से भरना जरूरी है न कि सिर्फ मां बनने के लिए जिंदगी से हार मान लेना।

 

फिलहाल रूबीना के इन खुलासों के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News