Rubina Dilaik की जुड़वा बेटियों से मिलने पहुंचे खास मेहमान, पहली लोहड़ी पर जीवा-एधा को मिला किन्ररों का आशीर्वाद

1/15/2024 1:22:54 PM

मुंबई: टीवी की पाॅपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक इस समय अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। रुबीना दिलाइक ने बीते साल 27 नवंबर को प्यारी सी बेटियों को जन्म दिया हालांकि इस खुशखबरी को एक्ट्रेस ने लगभग 1 महीने बाद यानि 27 अक्टूबर को फैंस के साथ शेयर किया।

PunjabKesari

रुबीना ने अपनी नन्हीं परियों का नाम जीवा और एधा रखा है। हाल ही में रुबीना-अभिनव ने अपनी राजकुमारियों की पहली लोहड़ी सेलिब्रेट की। इस त्योहार पर जीवा-एधा को खास मेहमान मिलने आए। ये मेहमान और कोई नहीं बल्कि किन्नरों का एक समूह था।

PunjabKesari

 

इस दौरान का वीडियो रुबीना ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है।

PunjabKesari

किन्नरों की एक टोली ने रुबीना दिलैक, उनके पति अभिनव शुक्ला और दोनों बेटियों की बलाएं ली हैं और उन्हें आशीर्वाद दिया है। बदले में रुबीना ने इन सभी किन्नरों को अपने घर पर अच्छे स्वागत किया है और सम्मान सहित उन्हें उपहार और पैसे दिए हैं।

PunjabKesari

बता दें कि जब रुबीना प्रेग्नेंट थी तब भी किन्नर समाज के खास लोग उन्हें आशीर्वाद देने आए थे। उस समय किन्नर समाज की अन्नू के साथ उनकी एक और साथी आई थी। प्रेग्नेंसी के समय आए किन्नरों ने रुबीना से जाते हुए कहा था कि बच्चा होने के बाद वे फिर आएंगे। अन्नू ने कहा-बेटा हो या बेटी। दोनों स्वस्थ हों। 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News