मां बनने के बाद बिगड़ी रूबीना की मैरिड लाइफ,पति संग बिताए इंटीमेट पलों को याद कर बोलीं-''हमारे वो दिन कब वापस आएं''

5/4/2024 3:02:25 PM

मुंबई: मां बनना जितना सुखदायक है उतने ही उसमें कई उतार-चढ़ाव भी देखने को मिलते हैं। बच्चे के जन्म के बाद एक मां की पूरी लाइफ ही बदल जाती है। अपने बेबी की देखभाल में मां इतनी बिजी हो जाती है कि वह खुद को भूलने लगती हैं। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस रूबीना दिलाइक के साथ भी हो रहा है। रूबीना जहां अपनी जुड़वा बेटियों एधा और जीवा संग मदरहुड लाइफ को खुलकर एंजाॅय कर रही हैं। वहीं वह अपनी पुरानी लाइफ को भी मिस कर रही हैं।

PunjabKesari

 

रूबीना पति अभिनव संग बिताए खास पलों को याद कर रही हैं। इसका खुलासा खुद रूबीना ने अपने शो 'किसी ने बताया नहीं-मामाकाडो' में किया। शो के लेटेस्ट एपिसोड में एक्ट्रेस ने मां बनने के बाद के उस पहलू के बारे में बात की, जिसके बारे में लोग कम ही बात करते हैं।

PunjabKesari

'किसी ने बताया नहीं-मामाकाडो शो' के दूसरे सीजन में पंखुड़ी अवस्थी के साथ एक एपिसोड में रूबीना ने अपनी प्रेग्नेंसी के बाद के फेज के बारे में कुछ ऐसी बातें बताईं, जो कई न्यू मॉम्स के लिए रिलीवेंट हैं। रूबीना ने कहा कि उन्हें और उनके पति अभिनव शुक्ला को पब्लिक प्लेटफॉर्म पर अपने रोमांस का दिखावा करना पसंद नहीं है लेकिन पैरेंट्स बनने के बाद वे अपने खास पलों को खोया हुआ महसूस करते हैं।

PunjabKesari

रूबीना ने बताया कि अपनी बेटियों को जन्म देने से पहले वे एक-दूसरे के साथ काफी समय बिताते थे हालांकि अब जब उनकी बेटियां जीवा और एधा उनके जीवन में आ चुकी हैं तो वे उनकी जरूरतों को पूरा करने में बेहद बिजी हैं। 

PunjabKesari

यह खुलासा करते हुए कि वे आम तौर पर अब क्या चर्चा करते हैं रूबीना ने कहा- "आम तौर पर हम उस पीडीए टाइप के कपल नहीं हैं,लेकिन हमारा अपना प्राइवेट टाइम होता था। हम बहुत छेड़-छाड़ करते थे। हमारे बीच बहुत अच्छे पल थे लेकिन अब हम ऐसे होते हैं कि 'तुम ये बच्चा पकड़ो, मैं इसको लेती हूं।' मैं अभिनव से कहती रहती हूं कि हमारे वो दिन कब वापस आएंगे। मुझे गले मिलना और साथ सोना बहुत याद आता है। मैं अभिनव से कहती रहती हूं कि मुझे इसकी याद आती है।''

फिलहाल रूबीना के इन खुलासों के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News