IND VS NZ: भारत की जीत पर लोगों ने फोड़े पटाखे तो भड़कीं रुबीना दिलैक, बोलीं-दीवाली खत्म हो गई, पटाखे फोड़ना बंद करें

11/16/2023 1:03:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 12 नवंबर को देश भर में धूमधाम से दीवाली मनाई गई। लोगों ने दीयों के साथ ही खूब आतिशबाजी की और पटाखे भी फोड़े। वहीं दीपावली के बाद बीते दिन भारत की वर्ल्ड कप 2023 के फिनाले में एंट्री पर भी लोगों ने पटाखे फोड़कर खूब जश्न मनाया। हालांकि, जश्न मनाने के चक्कर में पटाखों के धूंएं से वायु काफी दूषित हो गई है। ऐसे में टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने एक ट्वीट के जरिए गुस्सा जाहिर किया है। हालांकि, इसके लिए वह लोगों के निशाने भी आ गई हैं।

PunjabKesari

रुबीना दिलैक ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, जो कोई भी इससे संबंधित है उसके लिए! दीवाली खत्म हो गई है, पटाखे फोड़ना बंद करें। 10 नवंबर से सुबह 3 बजे तक बिना रुके पटाखे जलाए जा रहे हैं। अब बहुत हो गया। वायु प्रदूषण तो है ही....ध्वनि प्रदूषण हमारी नींद को खराब कर रहा है।

 

इसके बाद लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए भद्दे कमेंट करने शुरु कर दिए, जिसका स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, एंटी हिंदू?? आपका क्या दिमाग खराब हो गया है? 

 

एक ट्रोल को जवाब देते हुए रुबीना दिलैक ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, मेरे इंस्टाग्राम पर आकर कमेंट न करें... यह ज्ञान नहीं है, मिस्टर इंटेलिजेंटली डंब विपुल श्रीसथ! आपसे ज्यादा हम त्यौहार मनाते हैं, पर दूसरों को तकलीफ देकर नहीं...

 

 

बता दें, रुबीना दिलैक इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। वह जल्द ही पति अभिनव शुक्ला के पहले बच्चे को जन्म देंगी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News