बिग बाॅस के घर में एंट्री लेते ही रोहित और मेघा ने शुरू की राजनीति,अब शुरू होगा असली दंगल

10/23/2018 10:06:56 AM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' को शुरू हुए भी 1 महीना हो गया है। घर में जहां कई कंटेस्टेंट्स खेल को बखूबी समझने लगे हैं, तो वहीं कई कंटेस्टेंट्स जल्दबाजी के चक्कर में जीती हुई बाजी भी हारते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं मेर्कस भी शो को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए इसमें कई ट्विस्ट ला रहे हैं। कुछ दिन पहले ही शो में से सौरभ घर से बेघर हो गए हैं।  सौरभ के जाने के बाद घर के बाकी सभी सदस्य सतर्क हो गए हैं और गेम की प्लानिंग में लग गए हैं।

PunjabKesari

हालांकि इन सभी की प्लानिंग बीते एपिसोड में धरी की धरी रह गई क्योंकि घर में दो वाइल्ड कार्ड एंट्रीज कराने जा रहे हैं। इन दो वाइल्ड कार्ट एंट्रीज के बाद घर में नए ग्रुप्स बनने की उम्मीद है। एपिसोड के शुरुआत में ही रोमिल और अनूप  के साथ हुई जो साथ में बैठकर श्रीसंत के बारे में बात कर रहे हैं।

PunjabKesari

दोनों कह रहे हैं कि श्रीसंत अपने हिसाब से ही गेम को खेल रहे हैं और दोस्ती, भाईचारे की भी परवाह नहीं कर रहे हैं। दीपिका अपने श्रीसंत से पूछती हैं कि आप मुझसे क्यों गुस्सा हैं ? श्रीसंत अपनी बात रखते हैं लेकिन दीपिका कहती हैं कि किसी चीज को लेकर मेरा अपना प्वाइंट ऑफ व्यू हो सकता है, इसमें कोई बुराई नहीं है। वहीं घर में  प्रॉपर पटोला गाने से नई वाइलड कार्ड एंट्री होती है।

PunjabKesari

रोहित सुचांती ने अपने धमाकेदार डांस से तुरंत ही घरवालों का दिल जीत लिया। घरवालों ने मिलकर रोहित का जोरदार स्वागत किया और लड़कियों में अभी से यह बात होने लगी है कि अब तक के प्रतियोगियों में रोहित सबसे हॉट है।

PunjabKesari

रोहित घर में आते ही अपने रंग दिखाना शुरू कर दिया हैं। वो दीपक को अकेले में समझा रहे हैं कि तुम सबकी फाड़ सकते हो। दीपक के बाद रोहित रोमिल से बात करते हैं। रोहित, दीपक और रोमिल से कहते हैं कि हम सब मिलकर श्रीसंथ को निकालते हैं। उसे गेम में रहने ही नहीं देना है। 

PunjabKesari

बिग बॉस ने घरवालों के सामने नॉमिनेशन की प्रक्रिया को शुरू करने का ऐलान किया और बताया कि शिवाशीष, रोहित इस प्रक्रिया में सेफ रहेंगे। बिग बॉस ने रोमिल, अनूप और दीपक को खास रूम में बुलाया और तीनों से विचार विमर्श करके आम सहमति के साथ एक इंसान को नॉमिनेट करने को कहा। तीनों आम सहमति से फैसला जरूर लेंगे लेकिन एक सेलेब्रिटी तीनों के फैसले पर अपनी अंतिम मुहर लगाएंगी।

PunjabKesari

घर में आई नई सदस्य  मेधा धाड़े घर के सभी सदस्यों से तीखे सवाल पूछती दिख रही हैं और घर वाले उनके सवालों का बेबाकी से जवाब दे रहे हैं। वहीं इस बार सृष्टि रोडे, सुरभि राणा, अनूप जलोटा, सबा खान नॉमिनेट हुए। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News