सपनों का आशीयाना: हैदराबाद में तीसरे घर की मालकिन बनीं 'योद्धा' एक्ट्रेस, राशी खन्ना ने परिवार संग पूजा पाठ कर किया गृह प्रवेश

4/5/2024 3:19:25 PM

मुंबई: हर इंसान का सपना होता है कि उसका एक अपना घर हो जिसमें वह अपने परिवार के साथ सुख-शांति से रहे। अपना घर खरीदने या बनवाने के सपने के लिए व्यक्ति जिंदगी भर की जमा पूंजी लगा देता है। हाल ही में योद्धा एक्ट्रेस राशि खन्ना ने अपना सपनों का आशियाना खरीदा। राशि खन्ना  अपना ये नया आशियाना हैदराबाद में लिया है।

PunjabKesari

वैसे आप को बता दें कि राशि खन्ना इससे पहले हैदराबाद 2 घर खरीद चुकी हैं। जी हां...अब राशि खन्ना तीसरे घर की मालकिन बनीं हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इस नए घर का गृह प्रवेश किया है, जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 

वायरल हो रही इन तस्वीरों में राशि खन्ना अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ नए घर की पूजा करती हुई नजर आ रही हैं। वहीं इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने पिंक कलर का सलवार सूट पहना है जिसमें वे काफी प्यारी लग रही हैं। फोटो में उनके साथ उनकी मां नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

 


राशि खन्ना ने  काफी कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। हाल ही में वे सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' में नजर आईं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह जल्द विक्रांत मैसी के साथ 'द साबरमती रिपोर्ट' में नजर आने वाली हैं।

PunjabKesari

 

सच्ची घटना पर आधारित हाल ही में इस फिल्म का टीजर सामने आया है। टीजर को दर्शकों ने खूब पसंद किया, जिसमें 22 साल पुराने गुजरात के गोधरा अग्नीकांड की दर्दानाक कहानी देखने को मिली। फिल्म 3 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News