बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा संग शादी रचाएंगी श्रद्धा कपूर! शक्ति कपूर के घर शुरु हुई तैयारियां

7/11/2019 12:16:47 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अक्सर अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती है। रोहन श्रेष्ठा के साथ उनके लिंकअप की खबरें हमेशा सामने आती रही, लेकिन एक बार भी उन्होंने इस मामले में अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी। इसी बीच श्रद्धा की शादी की अफवाहें भी उड़ने लगी। कहा जाने लगा कि दोनों अगले साल तक शादी के बंधन में बंध सकते है। रिपोर्ट्स की माने तो श्रद्धा और रोहन एक दूसरे को बीते दो साल से डेट कर रहे है। वहीं जब इस मामले में शक्ति कपूर से जांच पड़ताल की गई तो उन्होंने इस तरह की खबरों का खंडन किया।

 

PunjabKesari

 

अब मुंबई मिरर की ताजा रिपोर्ट की माने तो श्रद्धा और रोहन अगले साल ही शादी करेंगे। दोनों की शादी की तैयारियां अभी से ही शुरु हो चुकी है। रिपोर्ट की माने तो श्रद्धा की मां शिवांगी कपूर शादी को लेकर काफी एक्साइटेड है और वह अभी से ही इस शादी को खास बनाने के लिए तरह-तरह के आइडिया दे रही है।

 

PunjabKesari


वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल श्रद्धा की मच अवेटेड फिल्म 'साहो' रिलीज होने के लिए तैयार है। साहो में श्रद्धा साउथ के सुपरस्टार प्रभास के अपोजिट नजर आने वाली है। ये फिल्म 15 अगस्त, 2019 को सिनेमागऱों में दस्तक देने वाली है। वहीं अगले साल श्रद्धा वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी और बागी 3 में नजर आएंगी।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News