RARKPK Box Office: ''रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'' ने की जबरदस्त ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

7/29/2023 11:54:33 AM

नई दिल्ली। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' बीते कल यानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म के जरिए करण जौहर ने लंबे समय बाद निर्देशन की कमान संभाली है। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर पहले से ही फैंस में काफी बज हुआ था, जिसके बाद इस फिल्म ने सिनेमाघरों में जबरदस्त ओपनिंग की है। ऐसे में फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। 

 

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने पहले दिन कमाए इतने करोड़
'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया और रणवीर की जोड़ी दूसरी बार पर्दे पर नजर आ रही है। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। पहले दिन फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में भारी संख्या में भीड़ उमड़ी। ऐसे में फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गए हैं। बता दें कि आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म ने डबल डिजिट कमाई की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने 11.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। हालांकि इसमें थोड़ा फेरबदल हो सकता है। 

ओपनिंग डे के बाद फिल्म से वीकेंड पर जबरदस्त कलेक्शन की उम्मीद है। अब देखना होगा कि रॉकी और रानी की जोड़ी दर्शकों को कितना इम्प्रेस कर पाएगी। बता दें कि इस फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन जैसे दिग्गज एक्टर्स मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News