मदर्स डे पर मनीषा रानी ने बांटी खुशियां: वृद्धाआश्रम की औरतों के लिए अपने हाथों से बनाया खाना, केक काट कर मनाया जश्न

5/14/2024 10:39:57 AM

मुंबई:  'झलक दिखला जा 11' की विनर मनीषा रानी आज इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन गईं हैं। मनीषा रानी अक्सर अपने काम से लोगों का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में मदर्स डे पर मनीषा ने एक ऐसा काम किया जिसे सुन हर कोई उनकी तारीफों के पुल बांधेगा।

PunjabKesari

मनीषा रानी ने इस मदर्स डे को ना केवल परिवार के साथ बिताए बल्कि उन्होंन एक स्थानीय वृद्धाश्रम में बुजुर्ग निवासियों के दिलों में खुशी ला दी। मनीषा ने उन लोगों के प्रति अपना प्यार और देखभाल बढ़ाई जिन्हें सहयोग और समर्थन की आवश्यकता थी। 

 

PunjabKesari

वृद्धाश्रम में,मनीषा रानी ने न केवल स्वादिष्ट घर का खाना बनाया बल्कि निवासियों के साथ जश्न मनाने के लिए भी समय निकाला। गर्मजोशी और ईमानदारी के साथ, उन्होंने प्यार और समावेशन का माहौल बनाया जिससे यह सुनिश्चित हुआ कि इस विशेष दिन पर कोई भी अकेला महसूस न करे। इस दौरान का वीडियो मनीषा ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है।

PunjabKesari

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मनीषा सभी के लिए अपने हाथों से इडली सांबर बनाती हैं।

PunjabKesari

इसके बाद वह खाने को प्लेट में परोसती हैं और सब को खिलाती हैं। इतना ही नहीं मनीषा ने केक भी काटा। फैंस मनीषा के इस काम की काफी तारीफ कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो खबरें हैं कि मनीषा रानी रोहित शेट्टी के  स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' में नजर आ सकती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स मनीषा रानी से इस शो को लिए बातचीत कर रहे हैं। वह उन्हें शो में लेना चाहते हैं और इसके लिए उन्हें 8 से 10 लाख रुपये भुगतान भी किया जा सकता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manisha Rani (@manisharani002)

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News