हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं रोशेल राव: पत्नी और बेटी को घर ले जाते बेहद खुश दिखे कीथ, बेबी होल्डर में सकून से सोईं दिखीं कपल की लाडली

10/4/2023 3:19:05 PM

मुंबई: टीवी के क्यूट कपल रोशेल राव और कीथ सिकेरा सातवें आसमान पर हैं। आखिर हो भी क्यों ना कपल के घर नन्हा मेहमान जो आया है। शादी के 5 साल बाद कपल के घर बच्चे की किलकारी गूंजी। रोशेल ने 1 अक्टूबर को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। हालांकि इस खुशखबरी को कपल ने 3 अक्टूबर को फैंस के साथ शेयर किया।

PunjabKesari

वहीं अब कपल ने अपनी नन्हीं परी के साथ पहली पब्लिक अपेयरेंस भी दे दी है। दरअसल, 4 अक्टूबर को रोशेल हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं। ऐसे में इस कपल को उनकी गुड़िया के साथ हाॅस्पिटल के बाहर स्पाॅट किया गया।

PunjabKesari

तस्वीरें सामने आते ही तेजी से वायरल हो गईं।  इस दौरान कपल के चेहरे पर अलग ही खुशी देखने को मिल रही थी। लुक की बात करें तो रोशेल ब्लू काफ्तान ड्रेस में प्यारी लग रही हैं। नो मेकअप लुक में भी एक्ट्रेस खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

कीथ सिकेरा को कैज़ुअल कपड़े में दिखे। तस्वीरों में उनकी नन्हीं परी बेबी होल्डर में सुकून की नींद लेती दिखीं। कीथ जिस तरह से अपने परिवार के छोटे सदस्य को ले जा रहे थे उसने हर किसी का  दिल जीत लिया। 

PunjabKesari

रोशेल ने बीती शाम इंस्टा पर एक पिक्चर नोट शामिल था जिसमें हम पैरेंट्स के हाथों और न्यूबोर्न बेबी के छोटे पैरों वाली एक फैमिली तस्वीर देख सकते हैं। नोट में लिखा-'हम क्लाउड नाइन पर हैं, बेबी सिकेरा यहां है! 01 10 23। धन्य माता-पिता रोशेल और कीथ।'

PunjabKesari

न्यूमॉम ने खुशी बयां करते हुए लिखा- 'सबसे बड़े आशीर्वाद के लिए ईश्वर की पूजा करते हुए हमारी बेबी सिकेरा का जन्म 1 अक्टूबर 2023 को हुआ। आपके अटूट प्यार और सपोर्ट के लिए आप सभी का धन्यवाद, हम आप सभी से प्यार करते हैं। कीथ सिकेरा का कहना है कि उनको हमेशा से बेटी ही चाहिए थी। कपल की ख्वाहिश ये थी कि उनकी पहली बेबी गर्ल हो। कीथ और रोशेल इस समय काफी खुश और एक्साइटेड हैं।'

PunjabKesari

बता दें कि कीथ और रोशेल की मुलाकाल बिग बॉस सीजन 9 में हुई थी। इस कपल ने 3 मार्च 2018 को शादी रचाई थी। रोशेल राव और कीथ सिकेरा शादी के 5 साल बाद पेरेंट्स बने हैं। हमारी तरफ से भी इस कपल को ढेर सारी बधाइयां।  फैंस की तरह हमें भी कपल की लाडली की झलक का बेसब्री से इंतजार है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News