कंगना से कोई पंगा नहीं चाहते हैं रितिक, बोले- ''मेरी फिल्म को मुझे मीडिया सर्कस नहीं बनाना''

5/10/2019 1:47:08 PM

तड़का टीम. एक्टर रितिक रोशन और कंगना रनौत का झगड़ा किसी से भी छुपा नहीं है। दोनों को एक -दूसरों को जो भी कहना होता है खुलकर सोशल मीडिया में अपनी बात लिख कर कह डालते हैं। अब एक बार फिर दोनों आमने-सामने हैं। दरअसल, रितिक की फिल्म 'सुपर 30' और कंगना की फिल्म 'मेंटल है क्‍या' पहले एक ही डेट को  26 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। जानिए, क्या है पूरा मामला...

 

PunjabKesari

रितिक और कंगना की लड़ाई काफी पुरानी है। दोनों एक साथ फिल्म कृष में नजर आ चुके हैं, लेकिन अब हालात कुछ और हैं। खबरों के मुताबिक, पहले रितिक ने अपनी फिल्म की डेट 26 जुलाई तय की थी, लेकिन इसके कुछ समय बाद ही कंगना ने भी अनाउंस करा दिया कि वह भी अपनी फिल्म 'मेंटल हैं क्या' 26 जुलाई को ही रिलीज करेंगी। इस रिलीज डेट के बीच में कंगना की बहन रंगोली कूद पड़ी और उन्होंने रितिक की फिल्म को चैलेंज करते हुए एक्टर के लिए गंदी भाषा का इस्तेमाल करते हुए कई ट्वीट कर डाले। माना जा रहा है कि इसी के बाद रितिक ने एक भावनात्मक ट्वीट करते हुए लिखा कि उन्होंने अपनी फिल्‍म की रिलीज डेट को आगे शिफ्ट करने का फैसला किया है। रितिक ने लिखा कि ऐसा करने के पीछे मेंटल टॉर्चर से भी बचना है और वह मीडिया सर्कस से इसे प्रभावित नहीं करना चाहते हैं।   

PunjabKesari

रितिक ने लिखा है कि फिल्‍म बनकर तैयार हो चुकी है। ऐसे में उन्‍होंने अपने प्रड्यूसर्स से फिल्‍म की डेट शिफ्ट करने और जल्‍दी ही चेंज हुई डेट की घोषणा करने की रिक्‍वेस्‍ट की है। रितिक ने अपने नोट में यह भी लिखा है कि बीते कुछ सालों से वह जिस तरह का विवाद झेल रहे हैं वह एक तरह का शोषण है। 

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News