किसान आंदोलन पर ट्वीट के बाद रिहाना की फैन फॉलोइंग में हुआ इजाफा, ट्विटर पर 101 मिलियन के पार हुए फॉलोअर्स

2/4/2021 11:43:18 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. इंटरनेशनल पॉप सिंगर रिहाना ने किसान आंदोलन पर अपने ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया है। इस ट्वीट के बाद से जहां एक तरफ रिहाना की किसान आंदोलन के समर्थक खूब सराहना कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ वो कई लोगों के निशाने पर भी आई हुई है। किसानों के मामले में ट्वीट के बाद रिहाना को गूगल पर खूब सर्च किया जा रहा है। जहां तक कि फॉर्मर के समर्थन में ट्वीट के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ है। 

PunjabKesari


बता दें मंगलवार रात रिहाना ने अपने ट्वीट में किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए लिखा था, "हम लोग इसके बारे में बातें क्यों नहीं कर रहे हैं।" रिहाना के ट्वीट के बाद कई बॉलीवुड सितारों, स्पोर्ट्स और नेताओं ने भी ट्वीट आने शुरू हो गए। आम लोगों से लेकर कई कलाकारों ने रिहाना के इस ट्वीट का दिल खोल कर स्वागत किया। 

PunjabKesari

 

सबसे खास और हैरान करने वाली बात तो यह है कि किसानों पर ट्वीट करने के सिर्फ दो दिनों में ही रिहाना की ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या काफी बढ़ गई। 
 

PunjabKesari


रिपोर्ट के मुताबिक किसान आंदोलन पर ट्वीट के बाद रिहाना के ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या में करीब 10 लाख का इजाफा हुआ है। एक फरवरी को रिहाना के फॉलोअर्स की संख्या जहां 100,883,133 थी तो वहीं दो फरवरी को यह संख्या 100,985,544 हो गई।

PunjabKesari

 

तीन फरवरी को रिहाना की फैन फॉलोअर्स बढ़कर 101,159,327 हो गए। यानि साफ और स्पष्ट कहा जाए तो ट्विटर पर उनके फॉलोअर्स 101 मिलियन के पार हो गए है। 

PunjabKesari


बता दें रिहाना एक मशहूर अमेरिकन पॉप सिंगर हैं। उनका नेट वर्थ करीब 60 करोड़ अमेरिकी डॉलर है। रिहाना ने 2012 में क्लारा लॉयनेल फाउंडेशन की स्थापना की थी। यह संगठन दुनिया भर में शिक्षा और अन्य कार्यों के लिए काम कर रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News