ऋचा चड्ढा ने संजय लीला भंसाली के साथ एक दशक के कलात्मक भागीदारी पर किया गर्व

11/15/2023 1:51:29 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सिनेमाई उत्कृष्ट कृति "गोलियों की रासलीला राम-लीला" अपनी 10वीं वर्षगांठ मना रही है, प्रशंसित अभिनेत्री ऋचा चड्ढा दूरदर्शी निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ एक दशक लंबे जुड़ाव को याद कर रही हैं। 15 नवंबर 2013 को रिलीज़ हुई इस महान कृति में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, ऋचा चड्ढा, गुलशन देवैया, सुप्रिया पाठक, शरद केलकर, अभिमन्यु सिंह सहित कई कलाकार शामिल थे। 

ऋचा चड्ढा उनकी पहली वेब सिरीज़ "हीरामंडी" में एक दशक के बाद एक बार फिर से संजय के साथ काम करने के अनूठे अवसर के लिए अपना आभार व्यक्त करती हैं। 

वह संजय लीला भंसाली के साथ एक प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए खुद को भाग्यशाली मानती हैं, उन्होंने कहा, "हिंदी सिनेमा में बहुत कम अभिनेता हैं जिन्हें उनकी बड़े पैमाने वाली फिल्मों में दोहराया जाता है। SLB के साथ काम करना किसी भी अभिनेता के लिए जीवन भर का अनुभव है, और मैं उनके साथ दो बार सहयोग करके बहुत खुश हूं, खासकर जब हम 'गोलियों की रासलीला राम - लीला' के 10 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं। यह कलात्मक सहयोग का सच्चा उत्सव जैसा लगता है।" 

अभिनेत्री "गोलियों की रासलीला राम-लीला" के फिल्मांकन के दौरान प्रभावशाली यात्रा को याद करती है और आगामी प्रोजैक्ट "हीरामंडी" के बारे में उत्साह व्यक्त करती है, जो उनके करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। 

संजय लीला भंसाली की सिनेमाई अनुभव बनाने की क्षमता ने हिंदी सिनेमा पर एक अमिट छाप छोड़ी है, और ऋचा चड्ढा उनके साथ इस कलात्मक यात्रा को जारी रखने के लिए रोमांचित हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News