सुशांत के सुसाइड के बाद पहली बार आया रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा का रिएक्शन, वॉट्सऐप प्रोफाइल में लगाई ए

7/14/2020 9:54:50 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थिति घर पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। इस दुखद घटना को आज यानी मंगलवार को पूरा एक महीना हो गया है।एक्टर के इस तरह से जाने उनके चाहने वालों को गहरा सदमा पहुंचा था। सुशांत के निधन के बाद से ही एक्टर के चाहने वाले उन्हें अपने अंदाज में याद कर रहे हैं। बी-टाउन का हस्तियां भी एक्टर की याद में कुछ न कुछ शेयर करती रही हैं।

PunjabKesari

हालांकि एक्टर  के निधन के बाद से उकी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती की तरफ से कोई ट्वीटया पोस्ट सामने नहीं आया था।  लेकिन अब एक्टर  के निधन के 1 महीने बाद पहली बार रेहा ने सुशांत की याद में कुछ शेयर किया।

PunjabKesari

दरअसल रेहा ने सुशांत और उनकी तस्वीर को अपनी whtsaap की प्रोफाइल पिक्चर बना लिया है। इस तस्वीर में जहां एक्ट्रेस कैमरे की तरफ देख रही हैं। वहीं सुशांत मस्ती भरे अंदाज में दिख रहे हैं। रेहा की ये प्रोफाइल पिक्चर सोशल साइट पर काफी वायरल ह रही हैं।

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रेहा चक्रवर्ती सोशल मीडिया से दूर हो गईं और उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर आखिरी पोस्ट 14 जून को किया था। रेहा  और सुशांत ने कभी भी अपनी रिलेशनशिप को पब्लिक नहीं किया लेकिन दोनों की हॉलिडे पिक्चर्स और आउटिंग्स को देखकर उनके रिलेशनशिप के कयास लगाए जाते रहे।सुशांत के सुसाइड के बाद से ही रेहा यूजर्स के निशाने पर हैं।

PunjabKesari

 

इसके अलावा  सुशांत के निधन के बाद पुलिस ने एक्ट्रेस से काफी देर तक पूछताछ की थी, जिसमें रेहा ने उनके और सुशांत के रिलेशनशिप, झगड़े और कई बातों के बारेमें बताया  था।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News