पूछताछ के लिए NCB ऑफिस के लिए निकलीं रिया चक्रवर्ती, कोर्ट में पेश होंगे दीपेश सावंत

9/6/2020 11:37:03 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ गई हैं। ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी टीम हाल ही में  रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची। नारकोटिक्स ब्यूरो ने उन्हें समन थमाया है। रिया को 10:30 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया।

PunjabKesari

इस बारे में बात करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा- हमने रिया चक्रवर्ती समन किया है, वो समन का सम्मान करते हुए आएंगीं। ये सिर्फ एक पूछताछ की प्रक्रिया है।रिया चक्रवर्ती को 11 बजे ऑफिस पहुंचना है लेकिन एक्ट्रेस अपने घर से निकलने में समय लगा थी जिसके बाद तीन महिला पुलिस कर्मी रिया के घर में गई थीं। वहीं अब रिया पूछताछ के लिए घर से निकल गई हैं। 

PunjabKesari

 रिया की होगी गिरफ्तारी !

एनसीबी ने पाया कि रिया चक्रवर्ती ड्रग्स खरीदने, बेचने और उसके इस्तेमाल में शामिल थीं। रिया के व्हाट्सएप चैट में उन्होंने कॉन्ट्राबैंड्स प्रोडक्ट को खरीदा, बेचा और इस्तेमाल किया। यह नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक सब्सटेंसेज एक्ट (NDPS) 1985 के दायरे में आता है।रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया और शौविक के आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या अब रिया की गिरफ्तारी की बारी है।

PunjabKesari


दीपेश सावंत का होगा मेडिकल टेस्ट

शनिवार शाम को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत को रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इससे पहले एनसीबी के अधिकारी दीपेश का मेडिकल टेस्ट कराने के लिए ले जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News