रिटायर्ड IAS का अक्षय कुमार को लेकर ट्वीट-सबसे अमीर स्टार है,चंदा जुटाकर मदद करने का ड्रामा क्यों...

5/8/2021 11:53:16 AM

मुंबई: कोरोना की दूसरी लहर से पूरा देख बुरी तरह से जूझ रहा है। रोजाना लाखों लोग इससे संक्रमित पाए जा रहे हैं, जबकि हजारों की जान जा रही है। ऐसे में बी-टाउन इंडस्ट्री भी  जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। लाखों, करोड़ों की आर्थिक मदद दी जा रही है। इन सबके बावजूद भी कुछ लोग ऐसे हैं जो इन स्टार्स को लेकर गलत बात बोलने से नहीं चूकते। ऐसा ही कुछ बाॅलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार के साथ हुआ। हाल ही में ट्विटर पर एक रिटायर्ड आईएएस ने अक्षय कुमार व उनके परिवार पर बॉलीवुड के सबसे अमीर स्टार होने के बावजूद कोविड 19 के दौरान कोई मदद ना देने का आरोप लगाया।

PunjabKesari

यहां ये बात तो जाहिर है कि  रिटायर्ड आईएएस द्वारा अक्षय कुमार पर लगाया ये आरोप पूरी तरह से गलत है। वहीं पति पर इस तरह का घटिया आरपो लगने के बाद एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना भी चुप नहीं रही और उन्होंने ट्रोलर को मुंह तोड़ जवाब दिया।

PunjabKesari

दरअसल, ट्विंकल ने दो एनजीओ के साथ मिलकर कोरोना मरीजों के लिए क्राउड फंडिंग जुटानी शुरू की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर करते हुए अपील की-'इंडियन हॉस्पिटल्स के लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स पाने में हमें मदद करने के लिए अभी डोनेट करें।' उन्होंने एक लिंक भी शेयर किया।

PunjabKesari

इस ट्वीट पर रिटायर्ड आईएएस ने लिखा- 'ट्विंकल जी, आपके पतिदेव देश के सबसे अमीर कलाकारों में से हैं। चंदा जुटाकर मदद करने का ड्रामा करने की जगह बेहतर होता कि आपका परिवार थोड़ा और दिल बड़ा कर लेता। ये मदद मांगने का नहीं, मदद करने का वक्त है।'

PunjabKesari

ट्विंकल का यूजर को जवाब

ट्विंकल खन्ना ने यूजर को जवाब देते हुए लिखा-'इस कार्य के लिए हमने 100 कंसंट्रेटर्स डोनेट किये हैं और कई तरीके से मदद कर चुके हैं। जैसा कि मैंने पहले कहा था। यह मेरे या आपके लिए नहीं है। बल्कि इस बारे में है कि हम मिलकर जरूरतमंदों की क्या मदद कर सकते हैं। दुख की बात है कि हम मदद करने की बजाय अपनी ऊर्जा दूसरों को नीचा दिखाने में खर्च कर रहे हैं। सुरक्षित रहें।'

PunjabKesari

बता दें कि महामारी के बीच अक्षय कुमार लगातार मदद कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने गौतम गंभीर फाउंडेशन को एक करोड़ रुपए का दान दिया है। साल 2020 में उन्होंने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपए का योगदान दिया था। इसके बाद बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (बीएमसी) को पीपीई किट्स खरीदने के लिए 3 करोड़ रुपए दिए। मुंबई पुलिस की मदद के लिए उन्होंने 2 करोड़ रुपए डोनेट किए थे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static