सिंदूर..रेड लिपस्टिक..बनारसी साड़ी मनीष मल्होत्रा की पार्टी में बन-ठनकर पहुंची Rekha, 'उमराव जान' के खूबसूरत अंदाज ने लूटी महफिल

11/6/2023 2:49:19 PM

मुंबई: रविवार को बाॅलीवुड के फेमस डिजाइन मनीष मल्होत्रा के घर दीवाली पार्टी थी। इस पार्टी में कियारा आडवाणी,कृति सेनन, सारा अली खान, जाह्नवी कपूर जैसे स्टार्स ने ग्लैमर का तड़का लगाया लेकिन सारी लाइमलाइट बाॅलीवुड की उमराव जान यानि एक्ट्रेस रेखा ले गईं। रेखा जहां भी कदम रखती वो महफिल जगमाग उठती है। ऐसा ही कुछ मनीष मल्होत्रा की पार्टी में भी हुआ।  

PunjabKesari

जब एवरग्रीन ब्यूटी पार्टी में पहुंची तो हर तरफ बस उनके ही चर्चे होने लगे। 69 की रेखा ने हमेशा की तरह अपनी अदाओं से सबको दीवाना बना दिया। लुक की बात करें तो रेखा बनारसी साड़ी में खूबसूरत दिखीं। रेखा ने लाल बॉर्डर वाली गोल्डन और ब्लैक कॉम्बिनेशन वाली साड़ी के साथ फुल स्लीव्स का ब्लाउज पेयर किया था।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप, मेहरून लिपस्टिक,हाथों में भरी चूड़िया, कानों में ईयररिंग्स, मांग टीका उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है।हेयरस्टाइल की बात करें तो रेखा ने बन बनाया था।

PunjabKesari

 

ट्रेडिशनल लुक के साथ उनकी क्यूट स्माइल ने समारोह में चार-चांद लगा दिए। इतने साल के बाद भी रेखा का वही मिजाज, वही अदाएं और उसी तरह की सुंदरता को देखकर फैंस भी हैरान रह गए। 

PunjabKesariकाम की बात करें तो चाहे रेखा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह कई टीवी शोज में बतौर गेस्ट नजर आ रहती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News