Bollywood Top News: सिनेमाघरों में होगा राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का लाइव प्रसारण, इशिता-वत्सल ने किया बेटे वायु का अन्नप्राशन संस्कार

1/20/2024 6:01:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में इन दिनों राम नाम की धूम मची हुई है। 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह है। इसी बीच इस कार्यक्रम के लाइव प्रसारण को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि सिनेमाघरों में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की लाइव स्क्रीनिंग होगी। वहीं, इशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने हाल ही में अपने 6 महीने के लाडले वायु  का अन्नप्राशन संस्कार किया, जिसकी खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें..

 

करीना कपूर के बेटे तैमूर ने जीता ब्रॉन्ज मेडल, खुशी से झूमी एक्ट्रेस 

एक्ट्रेस करीना कपूर इंडस्ट्री की एक बेस्ट एक्ट्रेस होने के साथ ही एक सुपर मॉम भी हैं। वह अपने काम के साथ ही दोनों लाडलों तैमूर और जेह का बखूबी ध्यान रखती हैं और अक्सर उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करती नजर आती हैं। अब हाल ही में बेबो के बड़े बेटे तैमूर अली खान ने अपनी मां का प्राउड बढ़ाया है। तैमूर को स्कूल में ब्रॉन्ज मेडल मिला है, जिससे मां करीना की खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं। उन्होंने कहा कि ये उनके लिए नया गोल्ड है।

 

सिनेमाघरों में होगा राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का लाइव प्रसारण 

देश में इन दिनों राम नाम की धूम मची हुई है। 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर लोग बेहद उत्साहित है। इस भव्य कार्यक्रम को लेकर अयोध्या में जोरों-शोरों से तैयारियां चल रही हैं। इस बीच इस कार्यक्रम के लाइव प्रसारण को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि सिनेमाघरों में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की लाइव स्क्रीनिंग होगी। ऐसे में जो लोग अयोध्या जाने में असमर्थ हैं, वे थिएटर्स में जाकर लाइव प्रसारण देख सकते हैं। तो आइए जानते हैं कि किन-किन शहरों के थिएटर्स में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह दिखाया जाएगा और इसके लिए किस तरह से टिकट बुकिंग की जाएगी।

 

परिणीति चोपड़ा के कैमरामैन बने पति राघव चड्डा
 

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को खूब एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने सितंबर 2023 में आप नेता राघव चड्डा संग शादी रचाई थी और अब दोनों की शादी को करीब 4 महीने होने जा रहे है। राघव अपनी वाइफ का खूब ध्यान रखते हैं और उनके साथ क्वालिटी टाइम भी स्पैंड करते नजर आते हैं। अब हाल ही में राघव ने अपनी पत्नी परिणीति का एक क्यूट मोमेंट कैमरे में कैद किया, जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने फैंस को सोशल मीडिया पर दिखाई है।

 

सानिया मिर्जा से तलाक की खबरों के बीच शोएब मलिक ने एक्ट्रेस सना जावेद संग रचाई दूसरी शादी

अब तक कई प्लेयर्स फिल्म एक्ट्रेसेस से शादी रचा चुके हैं। क्रिकेटर विराट कोहली से लेकर केएल राहुल कई स्टार्स ने एक्ट्रेसेस से शादी रचाकर फिल्म इंडस्ट्री से अपना नाता जोड़ा है। अब इस लिस्ट में जाने माने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक का नाम भी शामिल हो गया है। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा संग तलाक की खबरों के बीच शोएब ने एक्ट्रेस सना जावेद से शादी रचा ली है। हालांकि, सना भी एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं। सना और शोएब की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

Fact Check: राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लिए प्रभास ने दान किए 50 करोड़!  

22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का भव्य कार्यक्रम है, जिसे लेकर देशवासियों में खूब उल्लास देखने को मिल रही है। इतना ही नहीं, राम मंदिर के लिए खूब दान भी किया जा रहा हैं। इसी बीच खबर सामने आई थी कि साउथ सुपरस्टार प्रभास ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 50 करोड़ रुपए दान किए हैं, जिसके लिए लोगों ने एक्टर की खूब तारीफ कर थी। लेकिन अब इस खबर पर एक्टर की टीम ने चुप्पी तोड़ी है और कुछ और ही सच्चाई सामने आई है।

 

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या रवाना कंगना रनौत 

22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह है, जिसे लेकर पूरा देश बेहद उत्साहित हैं। इस भव्य समारोह में शामिल होने के लिए बॉलीवुड स्टार्स भी बेहद एक्साइटड है। वे राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसी बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत इस ऐतिहासिक दिन की साक्षी बनने के लिए मुंबई से अयोध्या रवाना हो गई हैं। हाल ही में वहां जाते समय एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

शादी के बाद 10 दिन बाद पति नूपुर संग हनीमून पर निकलीं आइरा खान

सुपरस्टार आमिर खान की लाडली आइरा खान पिछले काफी दिनों से नूपुर शिखरे संग अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। 3 जनवरी को रजिस्टर मैरिज के बाद कपल ने 10 जनवरी को क्रिश्चियन वेडिंग की, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर अब तक छाई हुई हैं। इसी बीच अब यह न्यूलीवेड कपल हनीमून के लिए रवाना हो गया है, जहां से उन्होंने अपनी कुछ खूबसूरत झलकियां शेयर की है। आइरा-नूपुर की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

इशिता-वत्सल ने बंगाली रीति-रिवाज से किया 6 महीने के बेटे वायु का अन्नप्राशन 


फिल्म और टीवी कपल इशिता दत्ता और वत्सल सेठ इन दिनों जमकर पेरेंटहुड एंजॉय कर रहा है। कपल ने 19 जून, 2023 में अपने पहले बच्चे यानी बेटे वायु का स्वागत किया था, जो कि अब पूरे 6 महीने का हो गया है। ऐसे में कपल ने 19 जनवरी को वायु का अन्नप्राशन संस्कार किया, जिसकी खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News