मशहूर डायरेक्टर रवींद्र पीपट का निधन, ''खतरों के खिलाड़ी 13'' के विनर बने डिनो जेम्स..पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें

10/15/2023 5:47:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से आज एक बुरी खबर सामने आई है। बॉलीवुड और पंजाबी फिल्मों के डायरेक्टर व राइटर रवींद्र पीपट अब इस दुनिया में नहीं रहे। बताया जा रहा है कि वे लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे और अचानक दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। वहीं, टीवी रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के इसका विनर मिल गया है। रैपर डिनो जेम्स ने शो की ट्रॉफी अपने नाम की है। ट्रॉफी के साथ उन्हें 20 लाख की प्राइज मनी भी मिली है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें..

 

मशहूर राइटर और डायरेक्टर रवींद्र पीपट का हार्ट अटैक से निधन

मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड और पंजाबी फिल्मों के डायरेक्टर व राइटर रवींद्र पीपट अब इस दुनिया में नहीं रहे। बताया जा रहा है कि वे लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे और अचानक दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। रवींद्र के निधन के बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' के विनर बने डिनो जेम्स, ट्रॉफी के साथ मिले 20 लाख

टीवी रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के इसका विनर मिल गया है। रैपर डिनो जेम्स ने शो की ट्रॉफी अपने नाम की है। डिनो फाइनल में अर्जित तनेजा और ऐश्वर्या शर्मा को कड़ी टक्कर देते हुए KKK13 के विनर बन गए हैं। ट्रॉफी के साथ 20 लाख की प्राइज मनी भी मिली है। शो जीतने के बाद डिनो जेम्स ने मीडिया के साथ बातचीत में अपनी खुशी जाहिर की है।

 

इतिहास में पहली बार मिस यूनिवर्स में भाग लेंगी 2 ट्रांसवुमन

मिस यूनिवर्स 2023 का आगाज जल्द होने जा रहा है।  इस बार का मिस यूनिवर्स पेजेंट हर बार से कुछ खास होने वाला है। इस बार इस पेजेंट में कुछ ऐसा होगा जो मिस यूनिवर्स के इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ, क्योंकि इस बार दो ट्रांस वुमेन भी मुकाबले में हिस्सा लेने जा रही हैं।

 

पाकिस्तान पर टीम इंडिया की शानदार जीत से झूमे सनी देओल, सलमान खान बोले- टाइगर खुश हुआ


14 अक्टूबर को वनडे वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच महा मुकाबला खेला गया। इस मैच को टीम इंडिया ने बड़ी आसानी से जीत लिया। भारत ने इस मैच में पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया। भारत की शानदार जीत के साथ देशवासी झूम उठे। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी टीम इंडिया की जीत का खूब जश्न मनाते दिखे और सोशल मीडिया पर बधाई देते नजर आए। तो आइए देखते हैं स्टार्स ने किस अंदाज में टीम इंडिया को जीत के लिए बधाई दी।

 

लैक्मे फैशन वीक के रैंप पर छाईं कियारा, किलर लुक से घायल किए कई दिल

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड में एक ऐसा मुकाम हासिल कर लिया है जो इतने कम समय में कई लोग हासिल नहीं कर पाए। आज कियारा बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल दिवाज की लिस्ट में आती हैं। अब हाल ही में बी-टाउन की यह हसीना Lakme Fashion Week 2023 के रैंप पर उतरीं और अपने कातिलाना लुक से सबके दिलों के कहर ढाती नजर आईं। कियारा की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


पीएम मोदी की स्पीच के दौरान सोती दिखीं आलिया भट्ट तो लोगों ने किया ट्रोल 

पीएम मोदी ने 14 अक्टूबर को एनएमएसीसी में 141वें आईओसी सेशन का उद्घाटन किया, जहां कई नेताओं के साथ-साथ बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने भी शिरकत की। अब इस सेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसी में से एक आलिया की ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे लेकर वो काफी ट्रोल हो रही है।

Ind Vs Pak मैच के बाद गुम हुआ उर्वशी रौतेला का 24 कैरट गोल्ड का iPhone

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला बीते शनिवार अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत-पाकिस्तान का मैच देखने पहुंची थीं, जहां से उन्होंने लाखों दर्शकों के बीच अपना एक वीडियो भी शेयर किया था। वीडियो में एक्ट्रेस मैच का खूब लुत्फ उठाती नजर आईं थीं, लेकिन उन्हें यह मैच देखना भारी पड़ गया। एक्ट्रेस का लाखों का नुकसान हो गया। मैच के दौरान उनका 24 कैरट गोल्ड का iPhone गुम हो गया, जिसकी जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने मैच देखने गए लोगों से मदद मांगी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News