बिपाशा-करण ने सेलिब्रेट किया देवी का 8 मंथ बर्थडे, मां की प्रेयर मीट में मायूस दिखीं दिव्या खोसला..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

7/13/2023 5:54:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कपल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की बेटी देवी 8 महीने की हो गई है। लाडली के 8 महीने की होने पर कपल ने खास सेलिब्रेशन रखा और मौके को धूमधाम से सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीर उन्होंने फैंस के साथ भी शेयर की है। एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार की मां अनीता खोसला का 6 जुलाई को निधन हो गया था। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस की मां की प्रेयर मीट रखी गई, जहां दिव्या एक बार फिर बेहद मायूस दिखीं। मां की प्रेयर मीट से एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। तो आइए इसी कड़ी में पढ़ते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

बिपाशा-करण ने सेलिब्रेट किया देवी का 8 मंथ बर्थडे
 
कपल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की बेटी देवी 8 महीने की हो गई है। लाडली के 8 महीने की होने पर कपल ने खास सेलिब्रेशन रखा और मौके को धूमधाम से सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीर उन्होंने फैंस के साथ भी शेयर की है। देवी के 8 मंथ सेलिब्रेशन की तस्वीर को यूजर्स खूब लाइक कर रहे हैं।

 

आदित्य-अनन्या के प्यार के चर्चे हर जुबान पर, सबको मालूम और सबको खबर हो गई!

सोशल मीडिया पर अक्सर कई बॉलीवुड सेलिब्रटीज के प्यार के किस्से चर्चा में रहते हैं। अक्सर किसी जोड़ी को साथ देखते ही उनके अफेयर की अफवाहें उड़ने लगती हैं। इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में एक्टर आदित्य रॉय कपूर और एक्ट्रेस अनन्या पांडे के अफेयर की अफवाहें सुनने को मिल रही हैं। हालांकि, अभी तक स्टार्स अपने रिलेशनशिप की पुष्टि तो नहीं की है, लेकिन हाल ही में दोनों को एक साथ देखने के बाद दोनों के अफेयर की खबरें तेज हो गई हैं।दरअसल, हाल ही में अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर स्पेन में एक साथ रोमांटिक पल बिताते नजर आए, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल होते ही चर्चा का विषय बन गईं।
 

मैरून मोनोकनी में करिश्मा कपूर ने लिया सनबाथ, डीपनेक में दिखा एक्ट्रेस का हॉट अवतार

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह काफी चर्चा में रहती हैं। इन दिनों 90 के दशक की ये एक्ट्रेस मायानगरी से दूर विदेश में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने वेकेशन से अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

 

Prayer Meet: फोटो पर फूल चढ़ाकर दिव्या खोसला ने दिवंगत मां को दी श्रद्धांजलि


एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार की मां अनीता खोसला का 6 जुलाई को निधन हो गया था। सिर से मां का साया उठने से एक्ट्रेस काफी टूट गईं और सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर कर उन्होंने अपना दुख भी बयां किया था। वहीं हाल ही में अनीता खोसला की प्रेयर मीट रखी गई, जहां उनकी बेटी दिव्या एक बार फिर बेहद मायूस दिखीं। मां की प्रेयर मीट से एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

 

आदिपुरुष के विवाद के बीच 'रामायण' के नितेश तिवारी ने किया दावा- मेरी फिल्म से किसी की भावनाएं आहत नहीं होंगी

फिल्म निर्देशक नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी फिल्म रामायण जल्द ही प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। फिल्म में वरुण धवन और जाह्नवी कपूर अहम में भूमिका है। इसी बीच अब नितेश तिवानी ने ओम राउत निर्देशित आदिपुरुष के बवाल पर बात की और कहा कि उनकी फिल्म रामायण से किसी भी भावनाएं आहत नहीं होंगी।


ऑनस्क्रीन बहू Simrat Kaur के लिए अमीषा पटेल ने लिया स्टैंड 

सनी देओल और अमीषा पटेल की अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ काफी समय से सुर्खियों में बनी हुईं हैं। 22 साल बाद फिर एक बार सनी और अमीषा की जोड़ी बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। अब फिल्म में सनी और अमीषा की बहु का रोल प्ले कर रहीं एक्ट्रेस सिमरत कौर सुर्खियों में हैं। लोग सिमरत के फिल्म में होने से नाखुश हैं।

‘हैप्पी हूं...’ अपनी नई अम्मी को लेकर Sumbul Touqeer Khan ने कही ये बात

टीवी एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर खान ने हाल ही में अपने पापा की दूसरी शादी करवाके खूब वाहवाही लूटी थी। ‘इमली’ फेम सुम्बुल तौकीर खान अपनी फैमिली के बहुत क्लोज हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है और अपने पापा और छोटी बहन के साथ कई फोटोज भी अपलोड करतीं हैं।

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News