एवलिन शर्मा के घर गूंजी दूसरे बच्चे की किलकारी, दिव्या खोसला की मां का निधन..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

7/7/2023 6:15:29 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर बिजनेसमैन टी-सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार की वाइफ और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्ट्रेस की मां का निधन हो गया है। मां के देहांत से एक्ट्रेस को गहरा सदमा लगा है और उन्होंने एक भावुक नोट शेयर किया है। वहीं, 'ये जवानी है दीवानी' में नजर आ चुकी एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने फैंस को खुशखबरी दी है। एक्ट्रेस दूसरे बच्चे की मां बन गई है। उन्होंने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है, जिसके बाद उन्हें फैंस खूब बधाइयां दे रहे हैं। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

काम्या पंजाबी के टीवी शो 'नीरजा' के सेट पर घुसा तेंदुआ, मच गया हंगामा
 

टीवी शो 'नीरजा' के सेट पर उस वक्त हंगामा मच गया, जब वहां एक तेंदुआ घुस आया। तेंदुए की डर से सेट पर अफरा-तरफी मच गई। लोगों का बुरा हाल हो गया। शो की पूरी कास्ट और क्रू उस वक्त वहां मौजूद थी। हालांकि, किसी को भी जानी नुकसान नहीं हुआ है।

 

Good News: एवलिन शर्मा के घर गूंजी दूसरे बच्चे की किलकारी

फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' में नजर आ चुकी एक्ट्रेस एवलिन शर्मा के घर दूसरे बच्चे की किलकारी गूंजी है। एक्ट्रेस ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। यह गुड न्यूज देते हुए उन्होंने एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है और बेटे के नाम का भी खुलासा किया है। बेटे के जन्म के बाद फैंस एक्ट्रेस को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

 

दिव्या खोसला की मां का निधन


मशहूर बिजनेसमैन टी-सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार की वाइफ और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्ट्रेस की मां का निधन हो गया है। मां के देहांत से एक्ट्रेस को गहरा सदमा लगा है और इस बुरी खबर की जानकारी देते हुए उन्होंने एक इमोशनल नोट शेयर किया है।

 

तलाक की खबरों के बीच नवाजुद्दीन के गाने 'यार का सताया हुआ है ' पर खूब थिरकीं आलिया

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपने हालिया रिलीज हुए सॉन्ग यार का सताया हुआ है को लेकर काफी चर्चा में हैं। बेवफाई पर बने इस सॉन्ग को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और यूजर्स इस पर वीडियो बना-बनाकर खूब वायरल कर रहे हैं। वहीं, नवाजुद्दीन से अलग रह रही उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी भी इस गाने पर थिरकने से खुद को रोक नहीं पाई और वीडियो बनाकर फैंस के साथ शेयर किया है। आलिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

महेश बाबू की वजह से पत्नी नम्रता शिरोडकर ने छोड़ी थी एक्टिंग 

कई सुपरहिट हिंदी और साउथ फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। उन्होंने एक्टर महेश बाबू संग शादी के बाद एक्टिंग छोड़ दी थी। वहीं, अब सालों बाद एक्ट्रेस ने एक्टिंग से दूरी बनाने को लेकर खुलासा किया और बताया कि उन्होंने शादी के बाद एक्टिंग क्यों नहीं की।

 

मुंबई वाले घर आई सासू मां को कियारा ने होम मेड पानी पूरी खिलाकर किया इम्प्रेस
 

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म सत्यप्रेम की कथा को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। हाल ही में फिल्म के प्रचार के दौरान एक्ट्रेस से पानी पुरी के प्रति उनके प्यार के बारे में पूछा गया। तो उन्होंने कहा कि उन्हें पुचका, गोलगप्पे, पानी पुरी पसंद हैं। कियारा ने यह भी खुलासा किया कि कैसे उन्होंने अपनी सास रिम्मा मल्होत्रा को इम्प्रेस करने के लिए पानी पुरी का इस्तेमाल किया।  

 

सलमान के असिस्टेंट डायरेक्टर की 6 लोगों ने की बुरी तरह पिटाई 

एक्टर सलमान खान के असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके मयंक दीक्षित एक बड़े हादसे का शिकार हो गए हैं। कास्टिंग डायरेक्टर मयंक के साथ रविवार रात दिल्ली में 6 लोगों ने मिलकर मारपीट की, जिसके कारण वह बुरी तरह से जख्मी हो गए। हादसे के बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

 

लाल मिर्ची बन नुसरत भरूचा ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा बॉलीवुड की एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में अपनी अच्छी पहचान बनाई है। अपने लुक और एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली नुसरत की सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, जिनके साथ अक्सर वह अपनी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में फिर नुसरत ने अपने कुछ स्टाइलिश लुक की तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल चुराया है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News