दूसरे बच्चे के पिता बने एक्टर मोहित मारवाह, जैकलीन फर्नांडिस ने मुंबई में खरीदा नया घर..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

7/2/2023 8:34:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर मोहित मारवाह के परिवार के लिए जश्न का समय है, क्योंकि एक्टर की पत्नी अंतरा मोतीवाला ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। अंतरा ने 1 जुलाई को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। वहीं, एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही मे मुंबई के बांद्रा पश्चिम में एक नया घर खरीदा है। यह घर बेहद आलीशान और कीमती है, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

कमल हासन ने महिला बस ड्राइवर को गिफ्ट की कार


फिल्मों के दिग्गज एक्टर कमल हासन अपनी दमदार एक्टिंग के साथ ही अपने बड़प्पन के लिए भी जाने जाते हैं। एक्टर को कई बार को-स्टार, फिल्ममेकर्स और दोस्तों को लग्जरी गिफ्ट देते देखा जाता है। पिछले दिनों कमल हासन ने अपनी अपकमिंग फिल्म इंडियन 2 के डायरेक्टर शंकर को कीमती घड़ी तोहफे में दी थी। वहीं अब उन्होंने एक महिला बस ड्राइवर को कार उपहार में दी है, जिसके बाद एक बार फिर एक्टर सुर्खियों में आ गए हैं। 

 

प्रेग्नेंट इलियाना ने शेयर की अपने होने वाले बच्चे के पिता की तस्वीर

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं। बिन ब्याही एक्ट्रेस जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड के बच्चे को जन्म देंगी। हालांकि, अभी तक किसी को यह पता नहीं चल पाया है कि इलियाना के  होने वाले बच्चे का बाप कौन है। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड की एक तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Too Hot to Handle: डार्क पिंक रिविलिंग ड्रेस में दिशा पटानी का बवाल लुक 
 

एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने काम से ज्यादा बोल्ड लुक के लिए जानी जाती हैं। उन्हें हर बार नए लुक में कैमरे के सामने देखा जाता है, जहां वह अपनी हॉटनेस से फैंस के होश उड़ाती नजर आती हैं। हाल ही में दिशा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बवाल लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखकर फैंस भी आहें भर रहे हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर कहर बरपा दिया है।


लंदन में फैमिली टाइम स्पैंड कर रहीं सोनम कपूर


 
एक्ट्रेस सोनम कपूर सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़े अपडेट फैंस को देती रहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों लंदन में फैमिली टाइम स्पेंड कर रही हैं, जहां से उन्होंने पति और बेटे संग बिताए खूबसूरत पलों की तस्वीरें अपने प्रशंसकों के साथ शेयर की हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को यूजर्स खूब लाइक कर रहे हैं।

 

मोहित मारवाह के घर गूंजी दूसरे बच्चे की किलकारी, पत्नी अंतरा ने दिया प्यारे से बेटे को जन्म


बॉलीवुड एक्टर मोहित मारवाह के परिवार के लिए जश्न का समय है, क्योंकि एक्टर की पत्नी अंतरा मोतीवाला ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। दूसरे बच्चे का स्वागत कर कपल की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। अंतरा ने 1 जुलाई को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बनते ही कपल को सोशल मीडिया पर बधाइयां मिलनी शुरू हो गई हैं।

 

गोल्डन टेम्पल में दर्शन के बाद परिणीति-राघव ने की बर्तन धोने की सेवा


एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा बीते दिन अपने मंगेतर और आप नेता राघव चड्ढा संग गोल्डन टेम्पल पहुंची थी, जहां कपल ने एक साथ मत्था टेका। गुरुद्वारे से कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी सामने आई थीं। वहीं अब परिणीति और राघव का स्वर्ण मंदिर से एक नया वीडियो सामने आया है,  जिसमें दोनों गुरुद्वारे में सेवा करते नजर आ रहे हैं। कपल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


New Home: जैकलीन फर्नांडिस ने मुंबई में खरीदा सपनों का आशियाना 

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो कभी अपने काम तो कभी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अब हाल ही में एक बार फिर जैकलीन हैडलाइन्स में आ गई हैं, लेकिन वजह इस बार कुछ और है। दरअसल, एक्ट्रेस ने मुंबई के बांद्रा पश्चिम में एक नया घर खरीदा है। यह घर बेहद आलीशान और कीमती है, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रहा है।

 

श्रीजिता डे ने बॉयफ्रेंड माइकल संग जर्मनी में की क्रिश्चियन वेडिंग

टीवी एक्ट्रेस श्रीजिता डे अब सिंगल से मिंगल हो गई हैं। एक्ट्रेस ने 1 जुलाई 2023 को बॉयफ्रेंड माइकल ब्लोम-पेप संग ड्रीमी क्रिश्चियन वेडिंग कर ली है। शादी की तस्वीरें एक्ट्रेस ने 2 जुलाई को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद उन्हें फैंस और स्टार्स की खूब बधाइयां मिल रही हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News