नागार्जुन ने खरीदी किआ ईवी6 ,पत्नी संग डिनर पर गए बॉबी देओल कपड़ों को लेकर हुए ट्रोल..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

6/30/2023 6:51:44 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर बॉबी देओल हाल ही में अपनी पत्नी तान्या को डिनर डेट पर लेकर पहुंचे। इस दौरान उनका अलग ही लुक देखने को मिला, लेकिन यूजर्स को एक्टर का ये लुक पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल करने लग गए। वहीं, तेलुगु एक्टर नागार्जुन ने हाल ही में किआ ईवी6 कार खरीदी है, जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गए हैं। तो आइए इसी कड़ी में पढ़ते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...
 

कामाख्या शक्तिपीठ के दर्शन करने पहुंची कंगना

एक्ट्रेस कंगना रनौत मॉडर्न सोच रखने के साथ ही भगवान पर भी खूब आस्था रखती हैं। उन्हें अक्सर अपने काम से समय निकालकर धार्मिक स्थलों की यात्रा करते देखा जाता है। अब हाल ही में कंगना ने कामाख्या शक्ति पीठ के दर्शन किए, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फैंस बॉलीवुड क्वीन के इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

पत्नी तान्या संग डिनर डेट पर गए बॉबी देओल, कपड़ों को लेकर हुए ट्रोल


एक्टर बॉबी देओल बॉलीवुड इंडस्ट्री के दमदार एक्टर्स में से एक हैं, जिन्होंने हमेशा अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। पिछले दिनों वह भतीजे करण देओल की शादी में पत्नी तान्या संग अपनी जोड़ी और परफॉर्मेंस को लेकर खूब सुर्खियों में रहे, जहां कपल की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया। वहीं अब हाल ही में बॉबी देओल अपनी पत्नी को डिनर डेट पर लेकर पहुंचे, जहां उनका अलग ही स्वैग देखने को मिला, लेकिन यूजर्स को एक्टर का ये लुक पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल करने लग गए।

 

पोते की शादी में शामिल नहीं हुईं पत्नी हेमा और बेटियों के लिए धर्मेंद्र ने लिखा भावुक पोस्ट 

हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में एक्टर के पोते करण देओल की शादी हुई, जिसकी तस्वीरों और वीडियोज ने लोगों का खूब ध्यान खींचा। करण की शादी में उनके सभी फैमिली मेंबर्स शामिल रहे, लेकिन उनकी स्टैप दादी हेमा मालिनी और उनकी बेटिया कहीं नजर नहीं आईं। वहीं अब धर्मेंद्र पाजी ने अपनी पत्नी हेमा मालिनी और बेटियों ईशा देओल और अहाना देओल के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया और पछतावा होने की बात कही।

 

UK पीएम ऋषि सुनक की रिसेप्शन पार्टी में सोनम कपूर ने लूटी महफिल 

एक्टर सोनम कपूर बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो काम से ज्यादा अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में सोनम कपूर ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक की रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुईं, जहां उन्होंने अपने गॉर्जियस लुक से महफिल लूट ली है। इस लुक की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

 

गौहर खान ने बेटे के साथ मनाई बकरीद, शेयर की खास तस्वीर

दुनिया भर में आज ईद-उल-अजहा  (Eid-al-Adha) यानी बकरीद खूब धूमधाम से मनाई जा रही हैं। इस मौके पर मुस्लिम समुदाय के लोग काफी उत्साहित दिख रहे हैं और फैमिली के साथ अपने-अपने अंदाज में सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं, टीवी की मशहूर एक्ट्रेस गौहर खान अपने बेटे जेहान के साथ उसकी पहली 'ईद-उल-अजहा' मनाती दिख रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने फैंस को बकरीद की बधाई भी दी है।

 

'इंडियन 2' के सीन देखकर गदगद हुए कमल हासन, निर्देशक शंकर को तोहफे में दी कीमती घड़ी

तमिल सुपरस्टार कमल हासन जल्द ही शंकर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'इंडियन 2' में नजर आएंगे। यह साल 1996 में आई फिल्म इंडियन का सीक्वल है, जिसे देखने के लिए लोग काफी उत्साहित हैं। हाल ही में एक्टर ने अपनी फिल्म के कुछ सीन देखे, जिसे देखकर वह इतने ज्यादा खुश हुए कि उन्होंने डायरेक्टर शंकर को एक कीमती घड़ी गिफ्ट में दे दी।

 

सुपरस्टार नागार्जुन ने खरीदी किआ ईवी6 

मशहूर तेलुगु एक्टर नागार्जुन अपनी एक्टिंग को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। हालांकि, इस बार एक्टर एक अलग वजह से सुर्खियों में आ गए। हाल ही में एक्टर ने किआ ईवी6 खरीदी है। एक्टर की नई किआ ईवी6 की डिलीवरी लेते की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

 

स्टनिंग तस्वीरें शेयर कर नुसरत जहां ने दी ईद-उल-अजहा की मुबारकबाद

29 जून को देश-दुनिया में ईद-उल-अजहा यानि बकरीद मनाई  जा रही है। मुस्लिम समुदाय के लोग इस त्योहार को खूब उत्साह से मनाते नजर आ रहे हैं और एक-दूजे के बधाई दे रहे हैं। इसी बीच बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने अपनी  स्टनिंग तस्वीरें शेयर कर फैंस को बकरीद की मुबारकबाद दी है। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News