Bollywood Top New: बिग बॉस'' कंटेस्टेंट ने दोस्त पर लगाया रेप का आरोप, टीवी पर एक बार फिर से रामानंद सागर की ''रामायण'' का होगा प्रसारण

1/31/2024 6:34:26 PM

मुंबई: सलमान खान के रियालिटी शो 'बिग बॉस' के 11वें सीजन में नजर आई एक फीमेल कंटेस्टेंट ने दोस्त पर रेप का आरोप लगाया है। बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस कॉनमैन सुकेश के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के चलते फिर सुर्खियों में आ गई हैं। ईडी के नए दावों ने एक्ट्रेस के लिए मुसीबतें और बढ़ा दी हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली हाईकोर्ट के सामने दलील दी है कि 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में  जैकलीन सुकेश की ठगी में बराबर की हिस्सेदार थीं। टेलीविजन के इतिहास में जितने भी पीरियड ड्रामा बने हैं, उन सब में रामानंद सागर की 'रामायण' को दर्शकों ने सबसे ज्यादा प्यार दिया। जब 1987 में रामानंद सागर की 'रामायण' को  टीवी पर पहली बार टेलीकास्ट किया गया तो मानो घर-घर स्वंय भगवान श्रीराम आ गए थे। शायद रामानंद सागर और शो की टीम ने भी कभी नहीं सोचा होगा कि लोगों से उन्हें इतना प्यार मिलेगा। लाॅकडाउन में भी लोगों ने इस रामायण को खूब प्यार दिया था। वहीं अब इसी प्यार का नतीजा है कि अब एक बार फिर से इसी 'रामायण' को टीवी पर उतारा जाने वाला है। आइए डालते हैं टाॅप  खबरों पर एक नजर..

 

'बिग बॉस' कंटेस्टेंट ने दर्ज कराई FIR, दोस्त पर लगाया रेप का आरोप


 सलमान खान के रियालिटी शो 'बिग बॉस' के 11वें सीजन को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई है। खबर है कि शो में नजर आई एक फीमेल कंटेस्टेंट ने दोस्त पर रेप का आरोप लगाया है। फीमेल कंटेस्टेंट ने दोस्त पर आरोप लगाया कि उसने उसे फ्लैट में बुलाकर रेप किया। उसने दोस्त के खिलाफ दिल्ली के पुलिस स्टेशन में शिकायत की जिसके आधार पर FIR दर्ज कर ली गई।


सुकेश की 200 करोड़ की ठगी में बराबर की हिस्सेदार थीं जैकलीन

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस कॉनमैन सुकेश के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के चलते फिर सुर्खियों में आ गई हैं। ईडी के नए दावों ने एक्ट्रेस के लिए मुसीबतें और बढ़ा दी हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली हाईकोर्ट के सामने दलील दी है कि 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में  जैकलीन सुकेश की ठगी में बराबर की हिस्सेदार थीं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने पैसों से खूब मौज उड़ाई। 

मुनव्वर फारूकी के फैन पर हुई FIR दर्ज

 स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने विवादित रियालिटी शो बिग बाॅस 17 के विनर की ट्राॅफी अपने नाम की। भले ही मुनव्वर फारूकी शो के विनर बन गए हैं लेकिन विवादों से उनका साथ नहीं छूटा है। अगर ये कहा जाए कि  मुनव्वर फारूकी और विवाद का चोली-दामन का साथ है तो कुछ गलत नहीं है। एक बार फिर मुनव्वर विवादों में फंस गए हैं। इस बार ये मामला बिना इजाजत के ड्रोन का इस्तेमाल करने को लेकर है। मुंबई पुलिस ने ड्रोन ऑपरेटर के खिलाफ FIR दर्ज की है।दरअसल, 'बिग बॉस 17' जीतने के बाद मुनव्वर अपने घर डोंगरी में पहुंचे। उनका स्वागत करने के लिए उस इलाके में हजारों लोगों की भीड़ जुटी हुई थी।

मां बनने के बाद रूबीना ने करवाया स्टाइलिश फोटोशूट

रूबीना दिलाइक शोबिज इंडस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दमदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ रूबीना  बेमिसाल फैशन ट्रेंड से इंटरनेट पर धूम मचाने में कभी असफल नहीं होती हैं। प्रेग्नेंसी के समय में रूबीना ने खूब मैटरनिटी फैशन गोल्स दिए थे। फूलों वाली आउटफिट पहनने से लेकर  स्टाइलिश ट्रेडिशनल आउटफिट तक बिग बॉस 14 की विजेता ने फैंस को अपने हर मैटरनीटी फैशन लुक से इंप्रेस किया था। वहीं अब जुड़वा बच्चों की मां बनने के बाद भी रूबीना का फैशन ज्यों का त्यों हैं। डिलीवरी के दो महीने बाद रूबीना ने दमदार ट्रांसफाॅर्मेशन कर लोगों को हैरान कर दिया। इतना ही नहीं उन्होंने तो बेहद ही स्टाइलिश फोटोशूट भी करवाया है जिसकी तस्वीरें अब चर्चा में हैं।


एक स्मगलर से हुई थी 'मेरी आशिकी तुम से ही' फेम स्मृति खन्ना की शादी

'मेरी आशिकी तुम से ही' फेम स्मृति खन्ना इन दिनों टीवी से दूर अपनी फैमिली संग समय बिता रही हैं। स्मृति खन्ना ने  साल 2017 में अपने को-एक्टर गौतम गुप्ता से शादी कर ली थी। आज ये 3 साल की अनायका के माता-पिता भी हैं। आज भले ही स्मृति खन्ना परिवार संग हंसी खुशी जीवन व्यतीत कर रही हैं लेकिन एक समय था जब वह बेहद ही दुखों से जूझ रही थीं। दरअसल, गौतम गुप्ता संग एक्ट्रेस की ये दूसरी शादी है। इससे पहले स्मृति खन्ना ने किसी और को अपना जीवन साथी चुना था जिसने उनकी जिंदगी बदत्तर बना दी थी। इसका खुलासा एक्ट्रेस ने हाल ही में किया। 

'मुनव्वर को पब्लिक में आकर मुझसे माफी...Kiss वाली बात पर गुस्से में तमतमाईं मन्नारा चोपड़ा

 

रियालिटी शो 'बिग बॉस 17' खत्म हो चुका है। जहां इस सीजन को स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने जीता। वहीं अभिषेक कुमार फर्स्ट रनरअप और मन्नारा चोपड़ा सेकेंड रहीं। शो में मन्नारा चोपड़ा संग मुनव्वर फारूकी की दोस्ती में काफी उतार-चढ़ाव देखे गए। कभी दोनों ने दोस्ती निभाई तो कभी दुश्मनी। मुनव्वर ने मन्नारा को लेकर एक बात कही थी जिसे सुनने के बाद अब मन्नारा ने अपना रिएक्शन दिया है।  वो इतना गुस्सा हो गई हैं कि मुनव्वर से माफी मांगने तक की बात कह दी है।

धर्म, प्रेम,समर्पण की अद्वितीय गाथा..एक बार फिर लोगों के दिलों में भक्ति की लौ जलाने आ रहा है पूरे भारत का सबसे लोकप्रिय शो 'रामायण'

टेलीविजन के इतिहास में जितने भी पीरियड ड्रामा बने हैं, उन सब में रामानंद सागर की 'रामायण' को दर्शकों ने सबसे ज्यादा प्यार दिया। जब 1987 में रामानंद सागर की 'रामायण' को  टीवी पर पहली बार टेलीकास्ट किया गया तो मानो घर-घर स्वंय भगवान श्रीराम आ गए थे। इस शो को देखने के लिए दर्शक चप्पल उतारकर और सिर ढककर टीवी के सामने हाथ जोड़े बैठ जाते थे। इसके बाद कई डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ने रामायण बनाई लेकिन  इसे जितनी सफलता मिली, उतना प्यार कोई और शो बटोर ही नहीं पाया। शायद रामानंद सागर और शो की टीम ने भी कभी नहीं सोचा होगा कि लोगों से उन्हें इतना प्यार मिलेगा। लाॅकडाउन में भी लोगों ने इस रामायण को खूब प्यार दिया था। वहीं अब इसी प्यार का नतीजा है कि अब एक बार फिर से इसी 'रामायण' को टीवी पर उतारा जाने वाला है। जी हां, आपने ठीक सुना। 'रामायण' टेलीविजन स्क्रीन पर फिर लौट रहा है। 


धनुष की अपकमिंग फिल्म DNS की रुकी शूटिंग

एक्टर धनुष इन दिनों नई फिल्म की तैयारियों में बिजी हैं। धनुष ने डायरेक्टर शेखर कमुला के साथ फिल्म DNS में काम करना शुरू कर दिया था। इस फिल्म का कुछ हिस्सा तिरूपति में शूट किया जाना था लेकिन पुलिस से परमिशन न मिलने के कारण शूट रुक गया है। एक इंग्लिश पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक DNS की शूटिंग तिरूपति पहाड़ियों की तलहटी में होनी थी और इसके लिए बसों समेत अन्य वाहनों और कारों को दूसरे रास्ते पर मोड़ना पड़ा। इस वजह से भारी ट्रैफिक जाम लग गया। ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म के क्रू मेंबर्स ने श्रद्धालुओं को मंदिर के बाहर भेज दिया क्योंकि वो वहां गोविंदराजा स्वामी मंदिर के बाहर शूटिंग करना चाहते थे। इस कारण फिल्म के क्रू के खिलाफ उनकी हरकतों के लिए शिकायत भी दर्ज की गई। इसके बाद तिरूपति पुलिस ने DNS की टीम को वहां शूटिंग करने की परमिशन देने से इंकार दिया। इस वजह से फिल्म की शूटिंग रुक गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News