फैमिली वेडिंग में रवीना टंडन ने बांधा समां, नाक में नथ..हैवी नेकलेस..गोल्डन लहंगे में ''अप्सरा'' सी दिखीं 49 की एक्ट्रेस

12/10/2023 5:09:04 PM

 बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रवीना टंडन 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो आज भी खूबसूरती के मामले युवा एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न रवीना हर लुक में कमाल लगती हैं। हाल ही में एक फैमिली वेडिंग में 49 की इस एक्ट्रेस का बेहद हसीन लुक देखने को मिला। रवीना की ये तस्वीरें देख फैंस उनके खूब दीवाने हो रहे हैं।

PunjabKesari


दरअसल, हाल ही में फैमिली में किसी की शादी अटैंड करने रवीना टंडन अपने बच्चों संग थाईलैंड पहुंची, जहां वह अप्सरा सी बन खूब कहर ढाती नजर आईं।

PunjabKesari

 

वेडिंग से अपनी खूबसूरत तस्वीरें रवीना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

 

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रवीना टंडन गोल्डन कलर का लहंगा पहन दुल्हन सी तैयार हुई हैं।


PunjabKesari

इस लहंगे के साथ उन्होंने हल्के गुलाबी रंग का दुपट्टा कैरी किया है। वहीं, लहंगे के साथ मैचिंग नेकलेस, नाक में नथ, मांग टीका, कानों में इयररिंग्स और बालों में फूल सजाकर उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

 PunjabKesari

फैमिली वेडिंग में एक्ट्रेस अपने लुक से समां बांधती दिख रही हैं। कई तस्वीरों में वह दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देती नजर आ रही हैं तो कइयों में अपने बच्चों संग खूबसूरत पोज दे रही हैं।

 PunjabKesari

वहीं, अन्य कइयों रवीना लहंगा लहराते हुए अपना हुस्न परचम लहरा रही हैं। एक्ट्रेस की एक-एक फोटो काबिले तारीफ है।

PunjabKesari
वहीं, काम की बात करें तो रवीना टंडन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'वेलकम 3' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में रवीना सालों बाद अपने एक्स बॉयफ्रेंड अक्षय कुमार संग नजर आएंगी। 


  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News