रवीना टंडन की लाडली के आगे फीका पड़ा जाह्नवी-सारा का लुक, ब्लू लंहगे में बिल्कुल हूर की परी लगीं 18 साल की Rasha

11/6/2023 3:24:09 PM

मुंबई : बाॅलीवुड के फेमस डिजाइन मनीष मल्होत्रा ने  बीती रात अपने घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर ,सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, माधुरी दीक्षित, गौरी खान, सुहाना खान,जान्हवी कपूर समेत कई बाॅलीवुड स्टार्स शामिल हुए हालांकि इस पार्टी के दौरान जान्हवी, सारा, सुहाना ने नहीं ब्लकि रवीना टंडन की लाडली राशा ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा।

PunjabKesari

राशा इस लुक में न सिर्फ बाॅलीवुड हसीनाओं को बल्कि अपनी मां रवीना टंडन को भी टक्कर देती नजर आ रही हैं। राशा मां रवीना संग पार्टी में पहुंची थी। रवीना ने इस दौरान गोल्डन कलर की सिमरी साड़ी पहनी थी, जिसमें वो कमाल की लग रही थीं।

PunjabKesari

कहना गलत नहीं होगा कि आज भी रवीना पहले के जैसे ही खूबसूरत दिखती हैं।  वहीं राशा भी कम नहीं लग रही थी। शा ने इस पार्टी के दौरान ब्लू और व्हाइट रंग का लंहगा कैरी किया था। हैवी एम्ब्रॉयडरी वाले इस लहंगे में राशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

इसके साथ राशा ने मांग टीका भी कैरी किया हुआ था जो उनके लुक में चार-चांद लगा रहा था। इसके साथ ही राशा ने मिनिमल मेकअप लुक और प्यारी मुस्कान से इस पार्टी में सभी का दिल जीत लिया। राशा के इस लुक की हर तरफ खूब चर्चा हो रही हैं। फैंस उनकी खूबसूरत की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

PunjabKesari

राशा ठडानी अभी महज़ 18 साल की ही हैं, लेकिन वो अपनी खूबसूरती से बड़ी- बड़ी फिल्म एक्ट्रेसेज़ को टक्कर देती नज़र आती हैं। इस उम्र में ही राशा की तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। राशा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News